Delhi

Sudhir Chaudhary Joined Aaj Tak: सुधीर चौधरी ने आज तक ज्वाइन कर लिया!

Sudhir Chaudhary Joined Aaj Tak: सुधीर चौधरी ने आज तक ज्वाइन कर लिया!
x
Sudhir Chaudhary Joined Aaj Tak: Zee News के एडिटर इन चीफ और CEO रहे सुधीर चौधरी ने अब India Today Group ज्वाइन कर लिया है

Sudhir Chaudhary Joined Aaj Tak: जी न्यूज़ के एडिटर इन चीफ और CEO सुधीर चौधरी का शो DNA काफी पॉपुलर था, लेकिन उन्होंने Zee News Media ने इस्तीफा देने के बाद अपना न्यूज़ चैनल शुरू करने की बात कही थी. अब ऐसी खबरें आई हैं कि सुधीर चैधरी ने India Today Group के साथ जुड़ गए हैं और Aaj Tak न्यूज चैनल में बतौर कंसल्टिंग एडिटर के रूप में चैनल को ज्वाइन कर लिया है.

Sudhir Chaudhary Joined Aaj Tak As Consulting Editor: सुधीर चौधरी के आजतक ज्वाइन करने की जानकारी इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने ट्वीट करते हुए दी है. उन्होंने लिखा है कि "सुधीर चौधरी और 'आज तक' हमारे 10 करोड़ दर्शकों के लिए एक नया और रोमांचक शो के लिए एक साथ हो रहे हैं, जिसके एंकर वही होंगे। ये न्यूज़ शो न्यूज़ डायरेक्टर सुप्रिय प्रसाद के मार्गदर्शन में लाया जाएगा। मुझे पता है कि लोग काफी चर्चाएँ कर रहे होंगे, लेकिन इस खबर से उन्हें विराम मिलेगा। ख़बरों के लिए हर घर में स्वाभाविक रूप से एक ही नाम है और वो है – आज तक।"

ज़ी न्यूज़ से इस्तीफा देकर नया चैनल खोलने वाले थे

Sudhir Chaudhary News Channel: जैसा ही पहले ज़ी न्यूज़ ने ट्वीट करते हुए बताया था कि सुधीर चौधरी ने Zee News छोड़ दिया है क्योंकि वह अब अपना खुद का वेंचर शुरू करने वाले हैं. ऐसी जानकारी मिली थी के Sudhir Chaudhry खुद का न्यूज़ चैनल शुरू करने वाले हैं. लेकिन उनका आजतक ज्वाइन कर लेने की बात ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसी जानकारी मिली थी के सुधीर चौधरी 'Ratingology' नाम की न्यूज एजेंसी शुरू करने वाले थे. खैर आजतक और India Today Group सुधीर चौधरी के कंसल्टिंग एडिटर बनने पर बहुत खुश है.

Next Story