Delhi

Shraddha Walkar Murder Case Update: श्रद्धा वालकर हत्याकांड का क्या हुआ? आफताब पूणवाल के खिलाफ मुकदमा शुरू

Shraddha Walkar Murder Case Update: श्रद्धा वालकर हत्याकांड का क्या हुआ? आफताब पूणवाल के खिलाफ मुकदमा शुरू
x
Shraddha Walkar Murder Case Update: श्रद्धा की हत्या कर उसे टुकड़ों में काट देने वाले कातिल आफताब अमिन पूनावाला के खिलाफ मुकदमा शुरू

Shraddha Walkar Murder Case Update: दिल्ली के बहुचर्चित हत्याकांड 'श्रद्धा वालकर हत्याकांड' (Shraddha Walkar Murder Case) पर ताजा अपडेट आया है. दिल्ली के साकेत कोर्ट में श्रद्धा वालकर मर्डर केस के आरोपी आफताब अमिन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) के खिलाफ IPC की धारा 201 (हत्या) और 201 (सबूत मिटाने) के आरोप तय करने के निर्देश दिए गए हैं. लेकिन कातिल आफताब ने अपने ऊपर लगाए आरोपों को कबूल करने के मना कर दिया है. उसने कोर्ट में खुद को 'नॉट गिल्टी' कहा है. हालांकि पुलिस और जांच एजेंसी को आरोपी को दोषी सिद्ध करने के लिए पर्याप्त सबूत मिल चुके हैं.

आफताब ने कहा नॉट गिल्टी

मुंबई की रहने वाली वर्किंग वीमेन श्रद्धा को अपने प्यार के जाल में फंसाकर आफताब पूनावाला ने उसे उसके परिवार से अलग कर दिया। दिल्ली में शिफ्ट होने के बाद उसने श्रद्धा का कत्ल करके उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. वह हर रोज़ उसके शरीर के कुछ अंगों को अपने बैग में रखता और पास के जंगल में ठिकाने लगा देता। उसने घर में बड़ा सा फ्रिज रखा था जिसमे श्रद्धा की खोपड़ी और कटे हुए अंग थे. एक-एक करके उसने श्रद्धा के सभी बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगा दिया। आफताब ने सबूत मिटाने के लिए अपने घर के एक-एक कोने को कैमिकल से धो दिया, पुलिस को भी खून के निशान ढूढ़ने में बड़ी मशक्क़तों का सामना करना पड़ा. हालांकि जंगल से श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स बरामद हुए. जो उसने DNA से मैच हुए.

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ, नार्को हुआ जिसमे उसने श्रद्धा के कत्ल करने की बात को स्वीकार किया मगर जब कोर्ट में पहली सुनवाई हुई तो उसने खुद को नॉट गिल्टी कह दिया। अब इस मामले की अगली सुनवाई 1 जून को होगी। आफताब को सज़ा कब सुनाई जाएगी यह कोर्ट पर निर्भर है.

Next Story