Delhi

Shraddha Murder Case New Update: आफताब ने बताया चाइनीज चॉपर से श्रद्धा के टुकड़े किए, सिर जंगल में फेंका

Shraddha Murder Case New Update: आफताब ने बताया चाइनीज चॉपर से श्रद्धा के टुकड़े किए, सिर जंगल में फेंका
x
Shraddha Hatyakand New Update: आफताब ने पॉलीग्राफी और नार्को टेस्ट सहित पोस्ट नार्को में एक जैसे जवाब दिए हैं

श्रद्धा हत्याकांड का नया खुलासा: श्रद्धा वालकर का कत्ल कर 35 टुकड़े करने वाले हत्यारे आफताब अमीन पूनावाला ने पुलिस को अपनी हर एक करतूत के बारे में सब कुछ बता दिया है. पॉलीग्राफी, नार्को और पोस्ट नार्को टेस्ट में आफताब ने जितने जवाब दिए सब एक जैसे ही हैं. टेस्ट के दौरान उसने श्रद्धा की हत्या करने की बात कबूल कर ली है.

चाइनीज चॉपर से काटा श्रद्धा का शव

आफताब ने नार्को टेस्ट में पुलिस को बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए उसने चाइनीज चॉपर का इस्तेमाल किया था. और उस हथियार को गुरुग्राम में अपने ऑफिस के पास झाड़ियों में फेंक दिया था. आरोपी ने श्रद्धा का सिर महरौली के जंगल में ही फेंका था और श्रद्धा के मोबाइल को मुंबई जाकर समंदर में फेंका था. पुलिस को अबतक श्रद्धा का सिर और मोबाइल नहीं मिला है

श्रद्धा की DNA रिपोर्ट आने वाली है

पुलिस सूत्रों का कहना है कि श्रध्दा की DNA रिपोर्ट अगले हफ्ते तक आ जाएगी। पुलिस अभी भी श्रद्धा के शव के अन्य टुकड़ों की खोज में लगी हुई है. आफताब की निशानदेही पर अबतक 13 हड्डियां मिली हैं. आफताब के घर के बाथरूम और किचन में खून के धब्बे मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है

श्रद्धा हत्याकांड मामले बड़ा खुलासा करते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया है कि आफताब के श्रद्धा का कत्ल इसी लिए किया क्योंकि वह उसे छोड़कर जाने वाली थी. जबकि आफताब ने शुरुआती बयान में पुलिस को बताया था कि श्रद्धा उसे उसपर शादी का दवाब बना रही थी.

आफताब दो साल से श्रद्धा के साथ था. लेकिन 18 मई को उसने श्रद्धा का कत्ल किया और उसके शव के 35 टुकड़े कर उन्हें ठिकाने लगा दिया। 6 महीने तक किसी को पता ही नहीं चला की श्रद्धा की हत्या हो चुकी है.


Next Story