Delhi

Shraddha Murder Case New Update: श्रद्धा की अंगूठी मिली जिसे आफताब ने दूसरी लड़की को दिया था, हथियार भी मिल गया

Shraddha Murder Case New Update: श्रद्धा की अंगूठी मिली जिसे आफताब ने दूसरी लड़की को दिया था, हथियार भी मिल गया
x
Shraddha Murder Case New Update: दिल्ली पुलिस ने दो नए दावे किए हैं यह श्रद्धा मर्डर केस को और उलझा देते हैं

Shraddha Murder Case Todays Latest Update: श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ा सबूत मिल गया है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्हें वो अंगूठी मिल गई है जिसे आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद फ्लैट में आई दूसरी लड़की को गिफ्ट की थी. और इसी के साथ दिल्ली पुलिस को वो हथियार भी मिल गया है जिससे आफताब ने श्रद्धा का कत्ल किया था.


श्रद्धा हत्याकांड में नया अपडेट (Shraddha Hatyakand New Update) आया है. दिल्ली पुलिस ने हैरान करने वाले दो दावे किए हैं. श्रद्धा वॉकर की हत्या में सिर्फ आफताब शामिल नहीं था बल्कि एक दूसरा व्यक्ति भी इस मर्डर का हिस्सा था. पुलिस ने उस ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार कर लिया है जो आफताब अमीन पूनावाला को ड्रग्स सप्लाई करता था.

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट

सोमवार को आरोपी आफताब को दिल्ली पुलिस रोहिणी फोरेंसिक साइंस लैब लेकर गई है. जहां आफताब का चौथी बार पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा रहा है. इससे पहले 22, 24 और 25 नवंबर को आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ है और अबतक 40 सवाल पूछे गए हैं.

श्रद्धा के कत्ल में एक और व्यक्ति शामिल था

दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि श्रद्धा वॉकर का कत्ल करना, उसके शव के 35 टुकड़े करना और सबूत मिटा देना अकेले आफताब के बस की बात नहीं थी. इस केस में जरूर किसी दूसरे व्यक्ति ने आफताब का साथ दिया है.

ड्रग बेचने वाले को पकड़ा

दिल्ली पुलिस ने उस ड्रग पैडलर को पकड़ा है जो आफताब को नशे का सामान सप्लाई करता था. आफताब नशीली दवाओं का इस्तेमाल करता था. अब उस ड्रग पैडलर को भी जांच में शामिल किया गया है

आफताब का परिवार श्रद्धा की हत्या में शामिल

श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने CBI जांच की मांग उठाई है. एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए उन्होंने कहा कि आफताब के पेरेंट्स उसकी हरकतों के बारे में जानते थे. उन्हें मालूम था कि आफताब श्रद्धा को पीटता है. उन्हें इस बारे में मुझसे बताना चाहिए था मगर वह हमेशा इसे छिपाते रहे. विकास का कहना है कि इस हत्या में आफताब के माता पिता भी शामिल थे.

5 दिसंबर को नार्को टेस्ट होगा

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज पूरा हो जाएगा इसके बाद 5 दिसंबर को उसका नार्को टेस्ट होगा। उधर दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ा सबूत लगा है. महरौली के जंगल में मिली हड्डियों से श्रद्धा के पिता का DNA मैच हो गया है.

Next Story