Delhi

Shraddha Murder Case: आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड ने कहा- मैं दो बार फ्लैट में गई, लगा नहीं वहां श्रद्धा की लाश थी

Shraddha Murder Case: आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड ने कहा- मैं दो बार फ्लैट में गई, लगा नहीं वहां श्रद्धा की लाश थी
x
Shraddha Hatyakand Latest Update: श्रद्धा हत्याकांड की जांच में दिल्ली पुलिस आफताब की उस गर्लफ्रेंड तक पहुंच गई है जिसे वह श्रद्धा की हत्या के बाद फ्लैट में लेकर आया था

Aftab's New Girlfriend Name: श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस ने उस लड़की से पूछताछ की है जो आफताब के फ्लैट में आई है. वो लड़की आफताब की दूसरी गिर्ल्फ्रेंड है जो उससे डेटिंग ऐप के जरिये मिली थी. पुलिस की पूछताछ में आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड ने कहा- मैं दो बार आफताब के फ्लैट में गई थी. मगर मुझे ऐसा लगा ही नहीं कि यहां श्रद्धा की डेडबॉडी या उसके टुकड़े पड़े हुए हैं.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि आफताब ने इस नई लड़की को तब डेट करना शुरू किया था जब उसने श्रद्धा की हत्या कर दी थी. दोनों की मुलाकात भी उसी डेटिंग ऐप Bumble से हुई थी जिससे श्रद्धा मिली थी. नई गर्लफ्रेंड दो बार आफताब से मिलने के लिए उसके फ्लैट आई थी. आफताब ने उसे श्रद्धा की रिंग गिफ्ट में दी थी.

श्रद्धा की मौत के बाद नई गर्लफ्रेंड बनाई

आफताब ने श्रद्धा का कत्ल 18 मई को किया और 30 मई को दूसरी लड़की के संपर्क में आया. नई लड़की पेशे से साइकेट्रिस्ट है. पुलिस का कहना है कि अक्टूबर में दो बार वह आफताब से मिलने के लिए उसके फ्लैट में आई थी. उसे कभी महसूस ही नहीं हुआ कि श्रद्धा कि यहां हत्या हुई है या फिर उसका शव यहां मौजूद है.

लड़की ने कहा- मैंने आफताब के चेहरे में उसके लिए की या डर की शिकन नहीं देखी। उसने मुझे अपने मुंबई वाले घर के बारे में भी बताया था. वह नार्मल रहता था. और केयरिंग था. यह परफ्यूम का कलेक्शन करने का शौक़ीन है। वह बहुत सिगरेट पीता था.

1 दिसम्बर को होगा नार्को टेस्ट

कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट करने की मंजूरी दे दी है. पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने यह बात कबूल कर ली है कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की है और उसे इस बात का कोई अफ़सोस नहीं है.



Next Story