Delhi

Shraddha Hatyakand Update: आफताब को अपने किए का कोई अफ़सोस नहीं, श्रद्धा का चेहरा भी जला दिया था

Shraddha Hatyakand Update: आफताब को अपने किए का कोई अफ़सोस नहीं, श्रद्धा का चेहरा भी जला दिया था
x
Shraddha Hatyakand Update: श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में आफताब के खिलाफ पुलिस को पुख्ता सबूत नहीं मिल रहे हैं

Shraddha Hatyakand Update: श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ पुलिस को अबतक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल सके हैं. हतयारा आफताब पुलिस को गुमराह कर रहा है. हर रोज़ नई थ्योरी सामने आ रही है तो हर कदम पर मामला उलझता जा रहा है. ऐसा समझ में आता है कि आफताब को पहले से मालूम था कि उसके साथ ये सब होना ही है और वो पुलिस इन्वेस्टीगेशन के लिए पहले ही तैयारी बना चुका था. ये तो सब जानते हैं कि हत्या आफताब ने की है मगर बिना सबूत के कोर्ट उसे सज़ा नहीं दे सकता।

आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, 18 दिन तक हर रात 2 बजे कुछ बॉडी पार्ट्स वह जंगल में ठिकाने लगाता। फ्रिज में श्रद्धा के सिर को रोज देखता। पहचान छिपाने के लिए उसने श्रद्धा का सिर जला भी दिया था. आफताब को अपने किए का कोई अफ़सोस नहीं है. वह जेल में चैन की नींद सोता है जैसे कुछ हुआ ही नहीं।

आफताब पुलिस इन्वेस्टीगेशन के लिए पहले से तैयार था

  • आफताब को मालूम था श्रद्धा की हत्या के बाद एक दिन तो वह जरूर फंसेगा। इसी लिए उसने पहले ही ऐसी हर तैयारी कर ली थी.
  • आफताब ने सोती हुई श्रद्धा को बिस्तर में ही गला दबाकर मार डाला था. इसके बाद शव को बाथरूम ले जाकर आरी से 35 टुकड़ों में काटा था. लेकिन आफताब के घर में श्रद्धा के खून का एक निशान भी दिल्ली पुलिस को नहीं मिला।
  • खून के धब्बों की पहचान करने के लिए बैंजीन नाम के एक कैमिकल का इस्तेमाल किया जाता है. जहां खून गिरा होता है वहां कैमिकल पड़ने से लाल निशान उभर आते हैं. आफताब को मालूम था कि पुलिस बैंजीन का इस्तेमाल करेगी। इसी लिए उसने पहले ही किसी दूसरे कैमिकल का इस्तेमाल कर पूरा घर साफ़ कर डाला।
  • ना बिस्तर में, न उस फ्रिज में और ना ही घर के किसी भी कोने में खून के निशान मिले हैं. पुलिस को जो टुकड़े मिले हैं वो भी मालूम नहीं किसके हैं.

परिवार को कहीं शिफ्ट कर दिया

श्रद्धा का कत्ल करने के बाद आफताब मुंबई गया, वहां अपने परिवार को लेकर किसी अनजान जगह पर शिफ्ट कर दिया। पुलिस को पता ही नहीं है कि आफताब का परिवार कहां है

उसने अपने बयान में पूरा जुर्म कबूल किया है, शव काटने से लेकर टुकड़े ठिकाने लगाने और श्रद्धा का मोबाइल फेंकने से लेकर अपने परिवार को दूसरी जगह शिफ्ट करने। उसने सब कुछ पुलिस को बता दीया है. मगर पुलिस को न तो वो हथियार मिला, न श्रद्धा का मोबाइल, कपड़े, बैग, खून के निशान और न उसके उस फ्लैट में कभी रहने के सबूत। अगर आफताब कोर्ट में अपने बयान से पलट गया तो सब कुछ जानते हुए भी कोर्ट को उसे छोड़ना पड़ेगा।


Next Story