Delhi

दिल्ली में कुत्ते के साथ रेप! आरोपी का वीडियो सामने आया, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

दिल्ली में कुत्ते के साथ रेप! आरोपी का वीडियो सामने आया, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया
x
Rape with dog in Delhi: दिल्ली में एक शख्स का कुत्ते के साथ रेप करते हुए वीडियो वायरल हुआ है

Rape with dog in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में अब जानवर भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं. महिलाओं असुरक्षा को लेकर बदनाम हो चुकी दिल्ली में अब कुत्ते के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. जब आरोपी कुत्ते के साथ घिनौनी हरकत कर रहा था तब उसके पडोसी ने अपने फोन में वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

दिल्ली में कुत्ते के साथ रेप

मामला दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का है, जहां एक व्यक्ति द्वारा कुत्ते के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. इंद्रपुरी के जेजे कॉलोनी में रहने वाले आरोपी ने एक कुत्ते को अपनी हवस का शिकार बना दिया है. आरोपी का वीडियो जब पुलिस को मिला तो दिल्ली पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज करते हुए उसे पकड़ लिया और सलाखों के पीछे डाल दिया।

जेजे कॉलोनी में रहने वाले राजेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि, उसके घर के पास रहने वाले सतीश नाम के लड़के ने गली के कुत्ते को पकड़कर उसके साथ रेप किया है. राजेश ने बताया कि 28 फरवरी को जब वो शादी समारोह से लौट रहा था तब गली के पास कुत्ते के रोने की आवाज आ रही थी. उसने जाकर देखा तो हैरान रह गया. सतीश उस कुत्ते के साथ हैवानियत कर रहा था. राजेश ने सतीश का ऐसी हरकत करते हुए वीडियो बना लिया और पुलिस में जाकर इसकी शिकायत कर दी.

पहले भी ऐसी हरकते कर चुका है

जब पुलिस ने सतीश को पकड़ा तो उसके बारे नए-नए खुलासे हुए, मालूम हुआ कि वो पहले भी कुत्तों के साथ ऐसा कर चुका है और छोटे बच्चों के साथ भी गंदी हरकत करता है. सतीश नशे का आदि है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story