Delhi

एयर इंडिया की बिज़नेस क्लास में सफर कर रही बुजुर्ग महिला पर पैसेंजर ने पेशाब कर दिया!

एयर इंडिया की बिज़नेस क्लास में सफर कर रही बुजुर्ग महिला पर पैसेंजर ने पेशाब कर दिया!
x
Passenger urinated on woman traveling in Air India's business class: एयर इंडिया में सफर कर रही महिला पर पेशाब करने का मामला

Passenger urinated on woman traveling in Air India's business class: एयर इंडिया की फ्लाइट में बिज़नेस क्लास में सफर कर रही महिला पर दूसरे पैसेंजर ने पेशाब कर दिया। इसके बाद भी एयर इंडिया ने कोई एक्शन नहीं लिया। मामला बीते 26 नवंबर है जिसका खुलासा अब हुआ है. पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई बदसुलूकी की शिकायत टाटा ग्रुप के चेयरमैन से की है.

प्लेन में सफर कर रही महिला पर पेशाब करने का मामला

इस घटना पर विमानन नियामक नगर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने एयर इंडिया से घटना की रिपोर्ट मांगी है. DGCA ने कहा है कि हम एयर इंडिया से रिपोर्ट मांग रहे हैं जिसके बाद उस शख्स और शिकायत होने के बाद भी एक्शन न लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हुआ क्या था

एयर इंडिया ने भी इस मामले की शिकायत पुलिस से की है बताया गया है कि 26 नवंबर को महिला एयर इंडिया के विमान में बिज़नेस क्लास में सफर कर रही थी. यह प्लेन न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहा था. तभी एक नशे में धुत्त पैसेंजर महिला की सीट के पास गया और उसपर पेशाब करने लगा. वह तबतक नहीं हटा जबतक अन्य यात्रियों ने उसे टोका नहीं। महिला के पूरे कपड़े पेशाब से गीले हो गए थे. जिसके बाद क्रू मेंबर्स ने महिला के कपड़े बदलवाए और वापस सीट में बैठा दिया। जब फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट में लैंड हुई तो आरोपी को बिना किसी रोक-टोक के जाने दिया गया.

महिला ने इसकी शिकायत पहले एयरपोर्ट में की लेकिन किसी ने कोई एक्शन नहीं लिया। बाद में उसने टाटा ग्रुप के अध्यक्ष इन चंद्रशेखरन को चिट्ठी लिखकर घटना के बारे में बताया। महिला ने शिकायत में कहा कि जिस सीट में मेरे ऊपर पेशाब किया उसे क्रू मेंबर्स ने चादर से ढक कर मुझे वापस उसी सीट में बैठा दिया। जिसमे से पेशाब की गंध आ रही थी. बिज़नेस क्लास में बाकी सीट खाली थीं लेकिन मुझे कोई दूसरा कैबिन नहीं दिया गया. जब मैंने इसका विरोध किया तब जाकर मुझे दूसरी सीट दी गई.

Next Story