Delhi

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस से कहा- पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत करनी है! Delhi Police ने क्या जवाब दिया?

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस से कहा- पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत करनी है! Delhi Police ने क्या जवाब दिया?
x
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने दिल्ली पुलिस से पीएम मोदी के खिलाफ शीकायत दर्ज करवाने की बात कही, बदले में पुलिस ने तगड़ा जवाब दे दिया

Pakistani actress PM Modi Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने एक सिरफिरी पाकिस्तानी एक्ट्रेस की अक्ल ठिकाने लगा दी है. PAK एक्ट्रेस सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस का नंबर माँगा और कहा कि उसे RAW और भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवानी है. पाकी एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों मिलकर पाकिस्तान में आतंकवाद फैला रहे हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिल्ली पुलिस ने क्या जवाब दिया

सेहर शिनवारी ने मंगलवार रात 10:26 बजे ट्वीट किया। यह ट्वीट तब का था जब पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को गिरफ्तार किया जा चुका था. सेहर ने ट्वीट करते हुए लिखा- किसी को दिल्ली पुलिस का ऑनलाइन लिंक पता है? मुझे वहां के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खुफिया एजेंसी रॉ के बारे में शिकायत करनी है, ये लोग मेरे देश में आतंकवाद फैला रहे हैं। अगर भारत का सुप्रीम कोर्ट स्वतंत्र है, जैसा कि वो दावा करता है तो मुझे वहां इंसाफ मिलने की उम्मीद है।

दिल्ली पुलिस ने सेहर शिनवारी को जवाब देते हुए कहा- पाकिस्तान अभी हमारे अधिकारी क्षेत्र में नहीं आता है. हां हम ये जरूर जानना चाहते हैं कि जब आपके देश में इंटरनेट शट डाउन है तो आप ट्विटर कैसे यूज कर रही हैं?

दिल्ली पुलिस ने जवाब देकर सेहर शिनवारी की बुद्धि तो खोल दी लेकिन इंडियन ट्विटर यूर्जस ने उसकी क्लास लगा दी, किसी ने उसे बेवक़ूफ़ कहा तो किसी ने पागल। लोगों ने सेहर को अपने मुल्क के पीएम पर ध्यान देने की नसीहत भी देदी।

कौन है सेहर शिनवारी

यह पाकिस्तान की छोटी-मोटी एक्ट्रेस है, जो ऐसे ही बेकार के ट्वीट्स करके अटेंशन पाती है. 2022 में सेहर तब हाइलाइट हुई थी जब उसने कहा था कि अगर जिम्बाब्बे की टीम भारत को मैच में हरा देती है तो मैं जिम्बाब्बे के किसी भी खिलाडी से शादी कर लुंगी। भारत और श्रीलंका के मैच में भी सेहर ने ऐसा ही ट्वीट किया था. लेकिन ना भारत दोनों देशों से मैच हारा और ना सेहर शादी कर पाई. सेहर ने गुजरात चुनाव में भी बीजेपी के हारने का दावा करते हुए कहा था कि अगर इस इलेक्शन में बीजेपी की हार नहीं हुई तो मुझे जो चाहो कह लेना।


Next Story