Delhi

Delhi Flood: Yamuna Bank Metro Station पर एंट्री-एग्जिट बंद, 30KMPH की गई Speed Limit

Yamuna Bank Metro Station Update
x
Delhi Metro News Today, Yamuna Bank Metro Station News In Hindi: पिछले कुछ दिनों से उत्तर भारत में हो रही भारी बारिश के चलते यमुना में बाढ़ के चलते दिल्‍ली मेट्रो की सेवा प्रभावित हुए हैं।

Delhi Metro News Today, Yamuna Bank Metro Station News In Hindi: पिछले कुछ दिनों से उत्तर भारत में हो रही भारी बारिश के चलते यमुना में बाढ़ के चलते Delhi Metro की सेवा प्रभावित हुए हैं।

Delhi Metro News Today

इसके चलते राजधानी दिल्ली के यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन (Yamuna Bank Metro Station) को बंद करना पड़ा है। DMRC के अधिकारीयों द्वारा इसके एंट्री और एग्जिट पर रोक लगा दी गई है। यह जानकारी दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन ने ट्वीट में दी है।

DMRC के मुताबिक, यमुना नदी पर बने मेट्रो पुलों से गुजरने वाली ट्रेनों की स्पीड लिमिटेड कर दी गई है। दिल्‍ली में यमुना पर मेट्रो के चार पुल बने हैं। मिली जानकारी केनेसार इनसे गुजरने वाली ट्रेनों की अधिकतम रफ्तार 30 किलोमीटर प्रति घंटा तय की गई है। दिल्‍ली के निचले इलाकों में यमुना का पानी भर गया है।

Delhi Yamuna Bank Metro Station News Update

DMRC ने अपने ट्वीट कर कहा की यमुना नदी के बढ़ते जल स्तर के कारण यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकास अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। हालाँकि, इंटरचेंज सुविधा अभी भी उपलब्ध है और ब्लू लाइन पर सेवाएं सामान्य रूप से चल रही हैं।


Next Story