Delhi

मनीष सिसोदिया की गुजारिश: कम से कम होली के दिन के लिए रिहा कर दें, कोर्ट ने जेल भेज दिया

मनीष सिसोदिया की गुजारिश: कम से कम होली के दिन के लिए रिहा कर दें, कोर्ट ने जेल भेज दिया
x
Manish Sisodia Case Update: दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की आज कोर्ट में पेशी है. वह होली के मौके पर एक दिन के लिए कस्टडी से राहत की उम्मीद कर रहे हैं

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले के आरोपी दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कोर्ट में अपील की है कि उन्हें कम से कम होली के त्यौहार को परिवार वालों के साथ मानाने दिया जाए. उसके बाद वो खुद वापस CBI की कस्टडी में लौट आएँगे। गौरतलब है कि सोमवार को उनकी कोर्ट में पेशी है. CBI को कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की 2 दिन की कस्टडी थी थी. जो खत्म हो गई है. CBI कस्टडी के लिए और वक़्त मंगा मगर कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


CBI ने आज मनीष सिसोदिया को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया। बता दें कि 4 मार्च की पेशी में कोर्ट ने CBI को पूछताछ के लिए मनीष सिसोदिया को अपनी कस्टडी में रखने की अनुमति दी थी. CBI तीन दिन की कस्टडी मांग रही थी.

मनीष सिसोदिया को बेल मिलना मुश्किल

मनीष सिसोदिया चाहते हैं कि उन्हें सिर्फ होली के त्यौहार के लिए एक दिन की बेल दे दी जाए, ताकि वो अपने परिवार के साथ होली एन्जॉय कर सकें। लेकिन कोर्ट ने 4 मार्च को ही उनकी बेल से जुड़े फैसले को 10 मार्च तक के लिए सुरक्षित कर लिया था. यानी मनीष सिसोदिया की बेल को लेकर जो निर्णय लिया जाएगा वो 10 मार्च दोपहर 2 बजे होगा।

विपक्षी नेताओं ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

सिसोदिया की गिरफ़्तारी के बाद अरविन्द केजरीवाल सहित विपक्ष के 9 लीडर्स ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है. विपक्ष का कहना है कि मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी इस ओर इशारा करती है कि भारत लोकतांत्रिक देश से तानाशाही शासन वाला देश बन रहा है. विपक्ष को CBI की कार्रवाई तानाशाही लग रही है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story