Delhi

मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी- दिल्ली डिप्टी सीएम ने कहा- क्या नौटंकी है मोदी जी! कहां आना है बताओ

मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी- दिल्ली डिप्टी सीएम ने कहा- क्या नौटंकी है मोदी जी! कहां आना है बताओ
x
Look Out Circular Manish Sisodia: दिल्ली आबकारी घोटाले के मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिआफ़ लुक आउट वारंट जारी हुआ है

Manish Sisodia Look Out Circular: दिल्ली आबकारी घोटाले मामले में दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है। वहीं दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े 13 अन्य लोगों के खिलाफ भी जल्द आर्डर जारी हो जाएगा। मनीष सिसोदिया अब देश छोड़कर कहीं नहीं जा सकते। ऐसे समीकरण भी बन रहे हैं कि CBI या फिर ED मनीष सिसोदिया को अरेस्ट भी कर सकती है.

मनीष सिसोदिया ने अपने खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद ट्वीट में लिखा- आपकी सभी रेड फेल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेराफेरी नहीं मिली, अब अपने लुक आउट सर्कुलर जारी किया है कि सिसोदिया मिल नहीं रहा, ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइये कहां आना है? मैं आपको मिल नहीं रहा?

दिल्ली शराब घोटाला

आरोप है कि दिल्ली सरकार ने राज्य में अपने चहेतों को लाभ पहुँचाने के लिए आबकारी रिकॉर्ड में बड़े पैमाने में हेरफेर की है. अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा और अर्जुन पांडे ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के साथ मिलकर शराब लाइसेंस होल्डर से मिले अवैध फंड को डायवर्ट किया है.

अरविन्द केजरीवाल ने क्या कहा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा- ऐसे समय में जब आदमी महंगाई के खिलाफ लड़ रहा है, करोड़ों युवा बेरोजगार हैं. केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोजगारी और महंगाई से लड़ना चाहिए, लेकिन हर सुबह वे CBI-ED का खेल शुरू कर देते हैं. ऐसे कैसे देश आगे बढ़ेगा?

ED मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर सकती है

CBI के बाद दिल्ली आबकारी घोटाले मामले में अब ED की एंट्री हो रही है. CBI के साथ ED भी जांच करेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में ही मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जा सकता है.

Next Story