Delhi

दिल्ली में टीचर ने 5वीं की स्टूडेंट को कैंची मारी फिर स्कूल की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया

दिल्ली में टीचर ने 5वीं की स्टूडेंट को कैंची मारी फिर स्कूल की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया
x
दिल्ली में स्टूडेंट को स्कूल से नीचे फेंका: बच्ची बुरी तरह घायल हुई है. उसके सिर में गंभीर चोट आई है

दिल्ली न्यूज़: दिल्ली में एक महिला टीचर ने 5वीं क्लास में पढ़ने वाली स्टूडेंट को स्कूल की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। टीचर ने पहले बच्ची के बाल घींचे, उसे कैची से मारा और उठाकर नीचे फेंक दिया। घायल बच्ची हिंदूराव हॉस्पीटल में एडमिट है. पुलिस ने अन्य चश्मदीद बच्चों की शिकायत के आधार पर आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

दिल्ली में 5वीं की स्टूडेंट को पहली मंजिल से नीचे फेंका

मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्कूली बच्चों ने पुलिस को बताया कि आरोपी टीचर बच्चों को बहुत मारती है. वो पहले भी एक बच्चे के साथ ऐसा बर्ताव कर चुकी है. लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. घायल छात्रा ने पुलिस को बताया कि टीचर ने पहले मेरे बाल खींचे, फिर मुझे कैची मारी और स्कूल ने नीचे फेंक दिया। मैंने कोई भी गलती नहीं की थी. यह घटना दिल्ली नगर निगम बालिका विद्यालय का है.

DCP श्वेता चौहान ने बताया कि मॉडल बस्ती में प्राथमिक विद्यालय की टीचर ने बच्ची को कैंची मारी और स्कूल की पहली मंजिल से नीचे फेंका, हमने टीचर के खिलाफ एक्शन लिया है, मैं हॉस्पिटल गई थी बच्ची की तबियत ठीक है.

स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के परिजनों ने बताया कि इस टीचर ने पहले भी बच्चों के साथ ऐसा जुल्म किया है. जब टीचर ने उस बच्ची को छत से फेंका तो मेरा बच्चा भागकर घर आया और हमे इसके बारे में बताया। कहा जा रहा है कि इस घटना का एक वीडियो भी है जिसमे सक्लास के अंदर खून बिखरा पड़ा हुआ है. आरोपी टीचर ने बच्ची को पहली मंजिल से फेंकने से पहले उसे कैंची से मारा था.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story