Delhi

CBI की इंक्वायरी में दिल्ली डिप्टी सीएम Manish Sisodia ऐसे गए जैसे चुनाव जीतकर लौटे हों

CBI की इंक्वायरी में दिल्ली डिप्टी सीएम Manish Sisodia ऐसे गए जैसे चुनाव जीतकर लौटे हों
x
CBI Manish Sisodia: सीबीआई दफ्तर जाने से पहले मनीष सिसोदिया ने रोड शो किया, भगत सिंह के गाने बजाए

CBI inquiry Manish Sisodia: सोमवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सीबीआई की पूछताछ में ऐसे गए जैसे उन्होंने कोई चुनाव जीत लिया हो. हज़ारों AAP कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो निकालते हुए Manish Sisodia CBI के दफ्तर तक पहुंचे, हाथ में तिरंगा लिए, शहादत के गाने बजाते हुए, महात्मा गांधी की समाधी में फूल चढाने के बाद डिप्टी सीएम CBI इंक्वायरी के लिए गए.

जैसे ही सुबह 11:15 पर मनीष सिसोदिया CBI हेडक्वाटर गए उन्हें एंटी करप्शन ब्रांच ले जाया गया. तभी दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट करते हुए कहा '8 दिसम्बर को गुजरात में चुनाव के परिणाम आएँगे तब तक ये लोग मनीष को जेल में रखेंगे, ताकि वे गुजरात चुनाव प्रसार के लिए ना जा पाएं।

मनीष सिसोदिया क्या बोले

सिसोदिया को CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन इससे पहले वह राजघाट में जाकर महात्मा गांधी की समाधी में माथा टेकने चले गए, फिर रोड शो हुआ और उसके बाद वह CBI दफ्तर गए. इस दौरान उन्होंने कहा ''मेरी गिरफ़्तारी की तैयारी है और मैं कुर्बानी के लिए तैयार हूं''

बीजेपी ने बयान दिया कि ''AAP नौटंकी में जुटी हुई है, ये जश्न ए भ्रष्टाचार है'' संबित पात्रा ने कहा 'सिसोदिया अपने समर्थकों के साथ सड़कों में खुली कार में नारे लगा रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि AAP ने भ्रष्टाचार में वर्ल्ड कप जीत लिया है''

CBI का क्या कहना है

CBI ने कहा की FIR में नामजद अन्य आरोपियों से उनके संबंधों और तलाशी के दौरान मिले डॉक्यूमेंट्स के बारे में पूछताछ की गई है. गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया और दिल्ली के कुछ आबकारी अधिकारीयों सहित शराब ठेकेदारों के खिलाड़ ED और CBI ने केस दर्ज किया है. मामला दिल्ली शराब निति में हुए करोड़ों रुपए के फर्जीवाड़े से जुड़ा है. मनीष सिसोदिया मुख्य आरोपी हैं.

Next Story