Delhi

दिल्ली में पति के 22 टुकड़े किए, बेटे के साथ रोज़ रात फेंकने जाती थी, श्रद्धा हत्याकांड की जांच में लिंक मिला

दिल्ली में पति के 22 टुकड़े किए, बेटे के साथ रोज़ रात फेंकने जाती थी, श्रद्धा हत्याकांड की जांच में लिंक मिला
x
दिल्ली में श्रद्धा जैसे पति की हत्या कर शव को 22 टुकड़ों में काटा और फ्रिज में रखा

दिल्ली में पति के 22 टुकड़े किए: राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वॉकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) जैसा एक और मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने अपने पति की हत्या के बाद उसके शव के 22 टुकड़े किए और उन्हें कई दिनों तक घर की फ्रिज में रखा. आरोपी महिला हर रात अपने बेटे के साथ शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए जाती थी. दोनों ने मिलकर उसकी हत्या जून में की थी.

मामला दिल्ली के पांडवनगर (Pandav Nagar Murder Case) का है. जहां एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति को जान से मारा और शव ठिकाने लगाने के लिए उसके 22 टुकड़े किए. रात के वक़्त दोनों आरोपी उस शव के टुकड़ों को फेंकने के लिए जाते थे. आरोपियों ने कई दिन तक उन टुकड़ों को अपनी फ्रिज में रखा था. ANI ने मां बेटे की करतूत का वीडियो शेयर किया है. बताया गया है कि शख्स की हत्या जून में हुई थी. दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है

पांडव नगर हत्याकांड

ANI ने एक जून 2022 का वीडियो शेयर किया है. आरोपी दीपक रात के वक़्त करीब 12:44 बजे हाथ में बैग लेकर जाता दिखाई दे रहा है. उसने पीछे उसकी मां पूनम चल रही है. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी रात में अपने पति/पिता के शव के टुकड़े फेंकने के लिए जाते थे.

श्रद्धा हत्याकांड की जांच से लिंक मिला

शव के टुकड़े पुलिस को 5 जून के दिन ही मिल गए थे. मगर इस हत्या में कोई शिकायत या FIR नहीं हुई थी इसी लिए पुलिस यह पता ही नहीं कर पा रही थी कि शव के टुकड़े किसके हैं. इस बीच श्रद्धा हत्याकांड का खुलासा हुआ. और दोनों केस को एकदूसरे से लिंक कर के जांच शुरू की. तब जाकर पुलिस को मालूम हुआ कि यह टुकड़े अंजन दास के थे जो त्रिलोकपुरी में रहते थे.

बेहोश करके मारा

आरोपी पत्नी पूनम ने बताया कि मेरे पति के दूसरी महिलाओं के साथ संबंध थे. मैंने पहले उसे नींद की गोली दी और बेहोश करने के बाद उसका कत्ल कर दिया और बेटे के साथ मिलकर उसके शव को काट डाला। और फ्रिज में रख दिया। और पांडवनगर के आसपास उन्हें फेंक दिया।



Next Story