युवकों को प्रेम जाल में फंसा एकांत में बुलाती थी युवतियां, फिर करती थी यह काम...

Manoj Shukla
18 July 2021 1:50 PM GMT
युवकों को प्रेम जाल में फंसा एकांत में बुलाती थी युवतियां, फिर करती थी यह काम...
x
नई दिल्ली। शादी का लॉलीपॉप देकर युवकों के साथ ठगी करने वाली दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह युवतियां पहले युवक को अपने प्रेम जाल में फंसाती थी, इसके बाद उन्हें एकांत में बुलाती थी।

नई दिल्ली। शादी का लॉलीपॉप देकर युवकों के साथ ठगी करने वाली दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह युवतियां पहले युवक को अपने प्रेम जाल में फंसाती थी, इसके बाद उन्हें एकांत में बुलाती थी। जहां युवकों के साथ वह अश्लील हरकत करती थी। फिर झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर उससे लाखों रूपए की मांग करती थी। इन दोनों युवतियों ने अपने एक साथी के साथ मिलकर संभल के एक युवक को ठगी का शिकार बनाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सचिन कुमार शर्मा ने बीते 14 जुलाई को थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें उन्होंने बताया कि मोहल्ले के ही रहने वाले गौरव नाम के युवक ने उसकी शादी कराने की बात कही। लिहाजा 9 जुलाई को हम तीन लोगों को मुरादाबाद के रामगंगा बिहार में एक लड़की दिखाई गई। इस दौरान उसका नम्बर ले लिया गया। सचिन बताते हैं कि बारी-बारी से दो लड़कियां उससे बात करने लगी। 14 जुलाई को एक लड़की का कॉल उसके पास आया और उसे मिलने के लिए मुरादाबाद बुलाया गया। सचिन बताते हैं कि मैं अपने अन्य साथी लेकर मुरादाबाद उस लड़की से मिलने पहुंचा। जहां उक्त लड़कियां उसे एक कमरे में ले गई।

सचिन का आरोप है कि एक लड़की उसे जीजू कहकर अश्लील हरकत करने लगी। इसी दौरान उसने चार युवकों को बुला लिया। इन युवकों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद उसे धमकी दी गई कि वह 5 लाख रूपए दें नहीं तो अश्लील हरकत एवं दुष्कर्म के आरोप में उसे अंदर करा देंगे।

सचिन बताते हैं कि मैं उनके चंगुल से किसी तरह से भागने में सफल रहा और सीधे थाने पहुंचा। जहां पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।
तो वहीं सचिन की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए उक्त मकान में छापेमार कार्रवाई की। जहां से दोनों महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन महिलाओं की पहचान सृष्टि उर्फ पूजा निवासी दरियापुर थाना सिंभावली जिला हापुड़ के रूप में की गई है। जबकि दूसरी महिला की पहचान पायल उर्फ शमा परवीन के रूप में हुई है। शमा जहागिरपुर दिल्ली की रहने वाली है।

कई को बना चुकी है शिकार

दोनों महिलाओं के संबंध में जानकारी देते हुए निरीक्षक जितेन्द्र त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह दोनों काफी शातिर हैं। ये महिलाएं अब तक कई पुरूषों को अपने जाल में फांसकर ठगी कर चुकी हैं। ये पहले युवक को अपने प्रेम जाल में फंसाती थी। इसके बाद यह एक-दूसरे की सगी बहन बनकर मीठी-मीठी बातें करती थी। फिर मिलने के बहाने युवकों को घर बुलाती थी। जहां उसके साथ अश्लील हरकत करती थी। फिर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर उनसे ठगी करती थी। पुलिस ने बताया कि परवीन शमा जहां शादीशुदा हैं तो वहीं सृष्टि की अभी शादी नहीं हुई है। शमा की शादी भले हो गई है, लेकिन लम्बे समय से वह पति से अलग रह रही है।

Next Story
Share it