Delhi

दिल्ली जूता फैक्ट्री में आग: 100 मजदूर अंदर फंसे, सिर्फ 20 रेस्क्यू हुए, अबतक 2 की मौत होने की पुष्टि

दिल्ली जूता फैक्ट्री में आग: 100 मजदूर अंदर फंसे, सिर्फ 20 रेस्क्यू हुए, अबतक 2 की मौत होने की पुष्टि
x
दिल्ली फुटवेयर फैक्ट्री में लगी आग से दो मजदूरों की मौत हो गई है, बचाव कार्य जारी है

Delhi Footwear Factory Fire Video: दिल्ली के नरेला में मंगलवार सुबह जूता बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई. तीन मंजिला इस इमारत में 100 से अधिक मजदूर काम कर रहे थे. सबसे ऊपरी मंजिल में आग लगी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने अबतक 20 लोगों को रेस्क्यू किया है और दो लोगों के मौत होने की जानकारी पुलिस ने दी है.

दिल्ली जूता फैक्ट्री में लगी आग से झुलसे लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा जा रहा है. पुलिस ने बताया कि शू फैक्ट्री की तीसरी मंजिल में आग लगी है जिसके अंदर 100 मजदूर थे. कई अभी भी अंदर फंसे हुए हैं. कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. फायरब्रिगेड के लोगों ने बताया कि आग को बुझाने में 2-3 घंटे का समय लग सकता है. ऐसे में अंदर फंसे कई मजदूरों की जान दम घुटने से हो सकती है.

दिल्ली शू फैक्ट्री में लगी आज

दिल्ली के नरेला में मौजद एक जूता फैक्ट्री में मंगलवार की सुबह भीषण आग गई है. आग लगने का कारण अबतक सामने नहीं आया है. मौके पर दमकल की 10 टीमें मौजूद हैं. क्योंकि आग फैक्ट्री के तीसरे मंजिल में लगी है इस लिए अंदर फंसे मजदूरों के पास निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा है. दमकल की टीम सीढिया लगाकर मजदूरों को बाहर निकालने का काम तो कर रही है लेकिन अंदर कई लोग अभी भी फंसे हुए हैं. अबतक 2 शवों को निकाला गया है. पुलिस का कहना है कि आग को काबू पाने में वक़्त लग सकता है. ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

नरेला जूता फैक्ट्री में आग का वीडियो


Next Story