Delhi

बड़ी खबर: AIIMS Delhi के एंडोस्कोपी रूम लगी आग, 6 से अधिक दमकल गाड़ियां मौके पर

AIIMS Delhi Fire News Today
x
AIIMS Delhi Fire News Today: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), दिल्ली भवन के एंडोस्कोपी रूम में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे आग लग गई, जिससे अस्पताल के कर्मचारी और अधिकारी सकते में आ गए।

AIIMS Delhi Fire News Today: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), दिल्ली भवन के एंडोस्कोपी रूम में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे आग लग गई, जिससे अस्पताल के कर्मचारी और अधिकारी सकते में आ गए। जिसके बाद फायर डिपार्मेंट में बुलाया गया है। एम्स दिल्ली भारत का प्रमुख हॉस्पिटल है यहां हजारो की संख्या मरीज प्रति दिन चिकित्सा सेवा लेने आते हैं। अचानक आग लग जाने से पूरे हॉस्पिटल में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। अब दमकल विभाग की टीम मौके पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। आग लगने की प्रमुख वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी दी की सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। अस्पताल के कर्मचारियों ने धुंआ देखकर अलार्म बजाया और दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग को फोन किया। सूचना मिलने पर दमकल की एक टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अभियान चलाया। दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने बताया की मौके पर छह से अधिक दमकल गाड़ियां भेजी गई हैं।


Next Story