Delhi

पीएम मोदी के आवास के ऊपर मंडराता दिखा ड्रोन! भारी पुलिस फोर्स ढूढ़ने में जुटी

पीएम मोदी के आवास के ऊपर मंडराता दिखा ड्रोन! भारी पुलिस फोर्स ढूढ़ने में जुटी
x
Drone PM Modi's residence: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का आवास No Flying Zone है, उनके आवास के ऊपर ड्रोन का मंडराना सुरक्षा में बड़ी चूक है

पीएम मोदी के घर के ऊपर दिखा ड्रोन: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक होने का मामला सामने आया है.3 जुलाई की सुबह 5 बजे पीएम आवास के ऊपर एक ड्रोन मंडराता दिखाई दिया। जिसके बाद पीएम मोदी के सुरक्षा अमले में हड़कंप मच गया. सवाल ये उठता है कि आखिर No Flying Zone के अंदर Drone घुसा कैसे? अब दिल्ली पुलिस की भारी फ़ोर्स उस संदिग्ध ड्रोन और उसके ऑपरेटर की तलाश में जुट गई है.

पीएम मोदी के आवास के ऊपर नज़र आया ड्रोन

जानकारी के मुताबिक ड्रोन को सबसे पहले SPG यानी Special Protection Group ने देखा और दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी.

दिल्ली पुलिस ने बताया- NDD कंट्रोल रूम को PM आवास के पास एक अज्ञात उड़ने वाली वस्तु के बारे में सूचना मिली थी. आस-पास के इलाकों में काफी खोजबीन की गई लेकिन ऐसी कोई चीज नहीं मिली. एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम (ATC) से भी संपर्क किया गया. उन्हें भी पीएम आवास के पास ऐसी कोई उड़ने वाली जीच नहीं मिली.

प्रधान मंत्री मोदी का सरकारी आवास दिल्ली के लुटियंस जोन के लोक कल्याण मार्ग पर मौजूद बंगला नंबर 7 है. पीएम मोदी 9 साल से इसी बंगले में रह रहे हैं. इस आवास का आधिकारिक नाम पंचवटी है. इसे 5 बंगलो को मिलाकर बनाया गया है.

Next Story