Delhi

DU Admission 2023: स्नातक पाठ्यक्रमों में नये शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए दाखिले का नोटिफिकेशन जारी

DU Admission 2023: स्नातक पाठ्यक्रमों में नये शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए दाखिले का नोटिफिकेशन जारी
x
DU Admission 2023 Notification Released: Delhi University ने मंगलवार को नये शैक्षणिक सत्र- 2023-2024 के लिए स्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले की नोटिफिकेशन जारी कर दी है।

Delhi University ने मंगलवार को नये शैक्षणिक सत्र- 2023-2024 के लिए स्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले की नोटिफिकेशन जारी कर दी है। नोटिफिकेशन के अनुसार, Common Seat Allocation System (UG) के CSAS Portal under Phase II पर अभी तक रजिस्ट्रेशन न करवाने वाले अभ्यर्थियों को भी पंजीकरण का मौका मिलेगा।

इसके लिए Delhi University ने 24 जुलाई तक दोनों चरणों को खुला रखने का निर्णय लिया है। विश्वविद्यालय ने जानकारी दी है कि जिन कैंडिडेट्स ने स्नातक में दाखिले के लिए पहले चरण को पूरा कर लिया है, उन्हें दूसरे चरण के अंतर्गत अपने पसंदीदा पाठ्यक्रमों और महाविद्यालय चुनने के लिए www[dot]ugadmission[dot]uod[dot]ac[dot]in) पर लॉग इन करना होगा।

बता दें की इसके अलावा, किसी कारणवश अभी तक CSAS Portal पर पंजीकरण नहीं कर पाने वाले उम्मीदावार भी इस पोर्टल पर अपना पंजीकरण कर सकेंगे। दोनों चरणों के लिए उम्मीदवार 24 जुलाई को शाम चार बजकर 59 मिनट तक पंजीकरण कर सकते हैं।

Next Story