Delhi

Delhi Rape : चलती कार में होता रहा रेप, महिला चिल्लाती रही, कोई भी नहीं सुना

Shashank Dwivedi
19 Aug 2021 11:57 AM GMT
Indore: Intoxicants in cold drink, friends raped the girl in a state of unconsciousness
x
देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 2012 में हुए निर्भया कांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. महिलाओ के प्रति दिल्ली में हो रही दरिंदगी ने सरकार के ऊपर सवाल खड़े कर दिए थे.

दिल्ली (Delhi Rape News) : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 2012 में हुए निर्भया कांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. महिलाओ के प्रति दिल्ली में हो रही दरिंदगी ने सरकार के ऊपर सवाल खड़े कर दिए थे.बावजूद इसके आज तक दिल्ली में महिलाए खुद को सुरक्षित नहीं समझती है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके (Shastri Park Area) में चलती कार में महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है. इस मामले ने दिल्ली पुलिस को चौका दिया है और पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

नौकरी के बहाने बनाया शिकार

जानकारी के मुताबिक महिला ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बताया की उत्तर प्रदेश के सूरजपुर के रहने वाले 2 लोगो ने महिला को नौकरी के लिए बुलाया और शहर घुमाने के बहाने कार में दोनों ने बारी-बारी से रेप किया. महिला की उम्र तकरीबन 35 साल बताई जा रही है. महिला ने 16 अगस्त को पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत की है.

इस तरह हुई आरोपियों की पहचान

महिला के शिकायत के आधार पर एक अधिकारी ने जाँच शुरू की. बता दे की महिला ने कार का रजिस्ट्रेशन नंबर पुलिस को बताया था जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की जाँच शुरू कर दी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

महिला की हुई जाँच

महिला के बयान के आधार पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर चिकित्सकीय जांच कराया गया. वहीं उससे बातचीत की गई और परामर्श दिया गया. अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत और उसकी चिकित्सकीय जांच रिपोर्ट के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी (सामूहिक दुष्कर्म) और 506 (आपराधिक धौंस-धमकी) का मामला दर्ज कर लिया गया.


Next Story
Share it