Delhi

दिल्ली: मुस्लिम युवक ने बीच सड़क में 11th क्लास की स्टूडेंट को गोली मार दी

दिल्ली: मुस्लिम युवक ने बीच सड़क में 11th क्लास की स्टूडेंट को गोली मार दी
x
अमानत अली नाम के मुस्लिम आरोपी द्वारा 11 वीं में पढ़ने वाली स्टूडेंट को गोली मारी, क्योंकि वह उससे बात नहीं कर रही थी

दिल्ली न्यूज़: देश की राजधानी दिल्ली के संगम विहार में एक 11 वीं की छात्रा पर मुस्लिम हमलावर द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छात्रा को गोली मारने वाले आरोपी अमानत अली को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जब अमानत अली से स्टूडेंट को गोली मारने का कारण पूछा तो उसने बताया- वह मुझसे बात नहीं कर रही थी, इससे मुझे गुस्सा आया और मैंने उस लड़की को खत्म करने की ठान ली थी.

जिस लड़की को मुस्लिम आरोपी अमानत अली ने गोली मारी है वह सिर्फ 16 साल की है और 11th क्लास में पढ़ती है. उसपर हमला तब किया गया जब वह स्कूल से घर लौट रही थी. लड़की ने अमानत अली से बात करना बंद कर दिया था, जिसके बाद आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे जान से मार देने की प्लानिंग की थी.

दिल्ली में 16 साल की लड़की को मुस्लिम युवक ने गोली मारी

पता चला है कि जब छात्रा स्कूल से अपने घर लौट रही थी तभी वही अमानत अली अपने दोस्तों के साथ पहुंच गया, वह जनता था कि छात्रा किस रास्ते से घर लौटती है. जैसे ही वह संगम विहार इलाके में पहुंची, आरोपी ने उसे बीच सड़क में गोली मार दी. गनीमत रही कि आसपास के लोगों ने घायल लड़की को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया।

घायल स्टूडेंट के पिता ने मिडिया को बताया कि जब अमानत अली मेरी मेरी को गोली मार रहा था तब वहां कई लोग खड़े थे, वीडियो बना रहे थे, लेकिन किसी ने भी हमलावर को रोकने की कोशिश नहीं की. इस घटना के बाद पुलिस ने लड़की को गोली मारने वाले मुस्लिम आरोपी अमानत अली और उसके दो साथियों को अरेस्ट कर लिया है. मुख्य आरोपी अमानत अली मेरठ का रहने वाला है.

सोशल मिडिया में बात होती थी

DCP साऊथ दिल्ली ने बताया कि आरोपी अमानत अली ने पुलिस को बताया है कि उसकी छात्रा से सोशल मिडिया में बात होती थी, लेकिन कुछ वक़्त पहले उसने बात करना बंद कर दिया था, जिससे वह नाराज था इसी लिए उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया था.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story