Delhi

Delhi Murder Case Today: दिल्ली में कॉलेज के बाहर लड़की पर रॉड से हमला कर मार डाला!

Delhi Murder Case Today: दिल्ली में कॉलेज के बाहर लड़की पर रॉड से हमला कर मार डाला!
x
दिल्ली में लड़की की रॉड से मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है, आरोपी ने लड़की के सिर में कई बार रॉड से हमला किया

Delhi Murder Case Today: दिल्ली में कॉलेज के बाहर एक लड़की की रॉड से मारकर हत्या कर दी गई. शुक्रवार 28 जुलाई को दिन-दहाड़े कमला नहरू कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का मर्डर कर दिया गया. आसपास खड़े लोग देखते रहे और हत्यारा मौके से फरार हो गया. घटना पर साउथ दिल्ली के डीसीपी पहुंच गए हैं और लड़की के शव को हॉस्पिटल भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो संगम विहार का रहने वाला है. उसका नाम इरफ़ान है जो 28 साल का है. मृतका का नाम नरगिस था

दिल्ली में छात्रा की रॉड मारकर हत्या

घटना दिल्ली के मालवीय नगर की है, वह शुक्रवार की सबुह अपने दोस्तों के साथ अरबिंदो कॉलेज के बाहर खड़ी थी. तभी एक लड़का उसके पास आया. दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हुई और अचानक से लड़के के उस छात्रा पर लोहे की रॉड से हमला करना शुरू कर दिया। लड़की ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। डीसीपी साऊथ दिल्ली चंदन चौधरी ने बताया कि मृतका की उम्र 25 वर्ष है.

पुलिस के मुताबिक, लड़की की उम्र 25 साल के आस पास है. एक अफसर ने बताया कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो लड़की के सिर से खून बह रहा था. शव के पास से ही एक लोहे की रॉड मिली है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रॉड को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

ये खबर अपडेट हो रही है

Next Story