Delhi

दिल्ली: युवक ने एक्स गर्लफ्रेंड को 6 बार चाकू गोदा, ब्रेकअप का बदला लिया

दिल्ली: युवक ने एक्स गर्लफ्रेंड को 6 बार चाकू गोदा, ब्रेकअप का बदला लिया
x
Delhi: Man stabs ex-girlfriend 6 times, avenges breakup: आरोपी ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को धोखे से गली में बुलाया और उसे चाकू से गोद डाला

Delhi: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में सनसनीखेज खबर सामने आई है. जहां बीते सोमवार को एक युवक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को जान से मारने की कोशिश की है. आरोपी ने उसे धोखे से गली में बुलाया और जैसे ही वो उसके पास आई, युवक ने उसे चाकू से गोदना शुरू दिया। आरोपी ने लगातार 6 बार उसके शरीर में चाकू घुसेड़ा जिससे वह अधमरी हो गई. इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. जिसमे साफ़ दिखाई दे रहा है कि किस कदर बेरहमी से वह अपनी पूर्व प्रेमिका को चाकू से मार रहा है.

घायल लड़की को बाबू जगजीवन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. उसकी हालत स्थिर है लेकिन क्रिटिकल बताई जा रही है. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद हरियाणा भाग गया था जहां उसे अंबाला से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

5 साल से रिलेशनशिप में थे

पता चला है कि घायल युवती दिल्ली युनिवर्सिटी से BA की पढाई करती है. सुखविंदर से उसकी मुलाकात 5 साल पहले हुई थी. लड़की के परिवार वालों को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था. इसी लिए युवती ने आरोपी से दूरियां बनाना शुरू कर दी थी. दोनों का ब्रेकअप हुआ तो सुखविंदर नाराज हो गया. वह इस ब्रेकअप का बदला अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या करके लेना चाहता था. उसने सोमवार को लड़की को आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया। पहले दोनों की बात होती है और उसके बाद सुखविंदर अचानक से हमला कर देता है. इसके बाद वह एक से बाद एक चाकू से गोदना शुरू कर देता है.

Delhi Boyfriend Stabbed His Girlfriend Video



Next Story