Delhi

दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 7 घंटे की जामनत दी, लेकिन पत्नी छोड़े किसी से मिलेंगे नहीं ना मोबाइल यूज करेंगे

दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 7 घंटे की जामनत दी, लेकिन पत्नी छोड़े किसी से मिलेंगे नहीं ना मोबाइल यूज करेंगे
x
मनीष सिसोदिया ने बीमार पत्नी का हवाला देकर बेल की मांग की थी, हाईकोर्ट उन्हें ऐसी बेल देगा किसी ने सोचा नहीं था

Manish Sisodia Got Bail: दिल्ली आबकारी निति घोटाला के आरोपी मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को दिल्ली हाईकोर्ट ने बेल दे दी है. सिसोदिया कई दिन से बेल के लिए याचिका लगा रहे थे जिसे हर बार रिजेक्ट किया जा रहा था. मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से दरख्वास्त की थी कि उनकी पत्नी की हालत खराब चल रही है इसी लिए उन्हें बेल दी जाए.

शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानती याचिका पर सुनवाई करते हुए अपना फैसला सुरक्षित कर लिया। बताया गया है कि हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को उनकी पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी है. कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को शनिवार सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक मिलने की इजाजत दी है.

मनीष सिसोदिया को बेल मिल गई

ED कोर्ट में मनीष सिसोदिया की जमानत के खिलाफ थी. लेकिन कोर्ट ने इस बार उनकी बेल मंजूर कर दी. कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 7 घंटे के लिए बेल ग्रांट की है. वह शनिवार सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अपनी पत्नी से मिलने के ले अपने घर जा सकते हैं. कोर्ट ने निर्देश दिए हैं कि इस दौरान पूरे वक़्त पुलिस मौजूद रहेगी, मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी के अलावा किसी से नहीं मिल पाएंगे और ना ही फोन का इस्तेमाल करेंगे।

ED बोली पहले पत्नी को समय क्यों नहीं देते थे?

ED ने कहा मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी की बीमारी की आढ़ में जमानत चाहते हैं. जेल जाने से पहले जब सिसोदिया एक वक़्त पर 18 विभाग कंट्रोल करते थे तब उन्हें पत्नी की चिंता क्यों नहीं होती थी? चार दिन पहले उन्होंने याचिका वापस ले ली थी। अब वे फिर से आ गए हैं। उनकी पत्नी की स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है, केवल कॉस्मेटिक बदलाव हुआ है।

Next Story