Delhi

Delhi Family Murder Case: दिल्ली में युवक ने माता पिता, बहन और दादी सबको मार डाला

Delhi Family Murder Case: दिल्ली में युवक ने माता पिता, बहन और दादी सबको मार डाला
x
Delhi Family Murder Case: आरोपी जैसे ही नशा मुक्ति केंद्र से लौटा अपने पूरे परिवार का कत्ल कर दिया

दिल्ली में पूरे परिवार की हत्या: दिल्ली के पालम इलाके में एक व्यक्ति ने अपने माता-पिता, बहन और दादी को बेहरमी से मार डाला। अपने पूरे परिवार की हत्या करने वाले इस आरोपी का नाम केशव है जो नशेड़ी है. परिवार वालों ने उसे सुधारने के लिए नशा मुक्ति केंद्र भेजा था. जब वह रिहैब सेंटर से लौटा तो पूरे परिवार को मार डाला।

पालम हत्याकांड

Delhi Family Murder Case: मामला दिल्ली के पालम इलाके का है. मंगलवार को केशव ने घर वालों से नशा करने के लिए पैसे मांगे थे. घर वालों ने यही लत छुड़ाने के लिए उसे रिहैब सेंटर भेजा था मगर वहां रहने के बाद भी उसे नशे की लत नहीं छूटी। घर वालों ने पैसे देने से मना किया तो वह गुस्से में आ गया और एक-एक करके अपने माता-पिता फिर छोटी बहन और उसके बाद अपनी दादी को अलग-अलग कमरों में ले जाकर मार डाला।


दिल्ली में माता पिता बहन और दादी को मार डाला

अपने पूरे परिवार का कत्ल करने के बाद आरोपी केशव भागने की फ़िराक में था. मगर केशव के चचेरे भाई ने उसे पकड़ लिया।।। और पुलिस को कॉल कर बुलाया। जहां पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

केशव के चचरे भाई ने बताया कि रात को बहन की चीखने की आवाज सुनाई दी, वह जान बचाने की गुहार लगा रही थी. जब मैं कुछ लोगों के साथ घर के बाहर गया तो उसके घर का दरवाजा बंद था. मैंने दरवाजा खटखटाया तो केशव ने कहा 'तुम लोग क्यों आए हो? यहां से जाओ ये हमारा फैमिली मैटर है''

फिर भी लोग बाहर खड़े रहे, और अचानक केशव घर से भागने लगा. तभी उसके चचेरे भाई ने उसे पकड़ लिया। जब पडोसी घर के अंदर गए तो पूरी फर्श में खून पड़ा हुआ था. घर की फर्श पर लाशें पड़ी हुई थीं. इ शव आरोपी के माता-पिता दादी और बहन के थे.

आरोपी ने सभी को अलग अलग कमरों में मारा लेकिन 2 शवों को बाथरूम में लेकर चला गया था. उसने किसी डारदार हथियार से हमला कर अपनी पूरी फैमिली को खत्म कर दिया।

पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है. नया अपडेट आते ही हम आपतक जानकारी पहुंचाने का काम करेंगे।

Next Story