Delhi

Delhi Azad Market: दिल्ली में निर्माणाधीन 4 मंजिला इमारत गिरी, 3 मजदूरों की मौत, 7 लोगों के दबे होने की आशंका

Delhi Azad Market: दिल्ली में निर्माणाधीन 4 मंजिला इमारत गिरी, 3 मजदूरों की मौत, 7 लोगों के दबे होने की आशंका
x
Delhi Azad Market: दिल्ली के आजाद मार्केट (Delhi Azad Market) के शीश महल (Sheeshmahal) नामक बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा था।

Delhi Under Construction 4 Storey Building Collapses : दिल्ली के आजाद मार्केट में निर्माणाधीन 4 मंजिला इमारत गिर गई (Building Collapses)। यह हादसा शुक्रवार सुबह-सुबह हुआ है। हादसे के तुरंत बाद पूरे क्षेत्र में चीख-पुकार के साथ लोग भागने लगे। प्रशासन को सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों के साथ मौके पर पूरी टीम पहुंच गई। राहत एवं बचाव का कार्य तेजी से चल रहा है।

शुक्रवार सुबह हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार दिल्ली के आजाद मार्केट (Delhi Azad Market) के शीश महल (Sheeshmahal) नामक बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा था। कई मजदूर वहां कार्य कर रहे थे। शुक्रवार सुबह लगभग 8ः50 पर निर्माणाधीन बिल्डिंग गिर गई। बिल्डिंग गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। और पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई।

प्रशासन पहुंचा

जैसे ही हादसे की जानकारी प्रशासन तक फोन के माध्यम से पहुंची। पूरी रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर दमकल की 3 गाड़ियों को भेजा गया है। करीब 3 लोगों को निकाला गया जिनकी मौत हो चुकी है।

वहीं जानकारी मिल रही है कि अभी मलबे में करीब 5 से 7 लोग दबे हो सकते हैं। इन लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने के उद्देश्य से तेजी के साथ मलवा हटाया जा रहा है। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है मलबे में दबे लोगों के बचने की संभावना भी कम होती नजर आ रही है। प्रशासन अपनी पूरी टीम के साथ बचाव कार्य में लगा हुआ है।

Next Story