Delhi

दिल्ली: अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला, आप बोली बीजेपी दिल्ली सीएम की हत्या करना चाहती है

दिल्ली: अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला, आप बोली बीजेपी दिल्ली सीएम की हत्या करना चाहती है
x
Delhi: बुधवार सुबह भाजपा युवा मोर्चा के 150-200 प्रदर्शनकारी अरविन्द केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे, दोपहर करीब एक बजे उनके घर में हमला हो गया

Delhi: बुधवार की दोपहर एक बजे के करीब दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने हमला कर दिया, बैरिकेट तोड़ वह सुरक्षा घेरे के अंदर पहुंच गए और उनके घर के दरवाजे में लाल रंग पोत दिया। आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा दिल्ली सीएम की हत्या करना चाहती है। बता दें की अरविंद केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को झूठी कहानी करार दिया था जिससे नाराज भाजपा युवा मोर्चा के 150-200 प्रदर्शनकारी उनके घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे.


दोपहर एक बजे के करीब कुछ अज्ञात प्रदर्शनकारी दो बैरिकेट्स तोड़कर सीएम हॉउस के बाहर पहुंच गए और जोर-जोर से नारेबाजी करने लगे. वह प्रदर्शनकारी अपने साथ पेंट का डिब्बा लेकर गए थे जिसे उन्होंने केजरीवाल के मुख्य गेट में पोत दिया। और बैरियर के साथ घर के बाहर लगे CCTV कैमरा तोड़ दिया

पुलिस क्या कर रही थी

मौके पर मौजूद पुलिस भीड़ को संभाल नहीं पाई, लेकिन मौके से पुलिस 70 लोगों को पकड़ने में सफल हो गई. आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई है।

केजरीवाल की हत्या करना चाहती है बीजेपी!

दिल्ली के उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीटर पर अपना बयान जारी करते हुए. घटना के बारे में बताया। उन्होंने ने लिखा कि कुछ असामाजिक लोगों ने दिल्ली सीएम के घर में हमला किया है। उन्होंने कहा बीजेपी के गुंडे सीएम अरविन्द केजरीवाल के घर में तोड़फोड़ कर रहे हैं. बीजेपी की पुलिस उन्हें सीएम हॉउस तक लेकर आई, सिसोदिया ने आरोप लगाया कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ. यह एक सोची समझी साजिश है। चुनाव में नहीं हरा सके तो बीजेपी अब केजरीवाल को ख़त्म करना चाहती है.


Next Story