Delhi

Delhi Alipur Incident: दिल्ली के अलीपुर में दिवार गिरने से 5 की मौत, 9 घायल, कई लोग मलबे में फंसे

Delhi Alipur Incident: दिल्ली के अलीपुर में दिवार गिरने से 5 की मौत, 9 घायल, कई लोग मलबे में फंसे
x
Delhi's Alipur wall collapse Case: दिल्ली के अलीपुर में शुक्रवार 15 जुलाई के दिन एक गोदाम की दिवार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई है

Wall Collapse in Alipur Delhi: दिल्ली के अलीपुर में दिवार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई है, इस घटना में 9 घायल हुए हैं जिनमे से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. अभी भी दिवार के मलबे में कई लोगों के फंसे होने की जानकारी मिली है. बचाव टीम मलबा हटाने में जुटी है और फंसे लोगों को रिस्क्यू किया जा रहा है.

मामला दिल्ली के अलीपुर में निर्माणाधीन गोदाम का है, शुक्रवार 15 जुलाई के दिन अचानक से गोदाम की दिवार धंस गई और यहां निर्माण कार्य कर रहे मजदूर उसमे दब गए. अलीपुर में दिवार गिरने से अबतक 5 मजदूरों की मौत की पुष्टि हुई है. 9 घायल हुए हैं जिनमे से 2 ी हालत गंभीर बताई जा रही है और मलबे में अभी भी कई मजदूर फंसे हैं. ऐसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है.

25 लोगों के फंसे होने की आशंका

दिल्ली पुलिस के अनुसार अबतक 5 लाशों और 9 घायलों को निकाल लिया गया है, जिन्हे अस्पताल भेजा गया है. वहीं दिवार के मलबे में 25 के करीब और मजदूरों के फंसे होने की आशंका है. रेस्क्यू टीम सभी घायलों को निकालने में जुटी हुई है.

अलीपुर में यह हादसा शुक्रवार की दोपहर 12:30 बजे के करीब घटित हुआ है. यहां गोदाम के निर्माण के लिए मजदूर काम कर रहे थे और अचानक से बड़ी सी दिवार गिर गई. जिसकी चपेट में 3 दर्जन से अधिक मजदूर आ गए. पुलिस को मलबा हटाने के लिए JCB की मदद लेनी पड़ी.

दिल्ली सीएम ने जताया दुःख

इस घटना के बाद दिली सीएम अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए दुःख जताया उन्होंने लिखा, 'अलीपुर में दुखद हादसा हुआ। जिला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा हुआ है। मैं स्वयं राहत कार्य पर नजर रखे हुए हूं। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।



Next Story