Delhi

कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन: दिल्ली के रामलीला मैदान में धरना, कई कोंग्रेसी अरेस्ट

कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन: दिल्ली के रामलीला मैदान में धरना, कई कोंग्रेसी अरेस्ट
x
कांग्रेस का प्रदर्शन: राहुल गांधी ने कहा राजा दोस्तों के साथ मस्त जनता महंगाई से त्रस्त

कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन: कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार और देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोल दिया है. राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। इस दौरान पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को अरेस्ट भी कर लिया।

कोंग्रेसियों ने केंद सरकार की नीतियों और देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. राम लीला मैदान में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्त्ता एकत्रित हो रहे हैं. राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि- महंगाई से लोगों को कमर टूट चुकी है, कांग्रेस के हल्ला बोल की गूँज पूरे देश में सुनाई देगी।

राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा- राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त, आज, लोगों को जंरूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ता है, इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री जिम्मेदार है. हम महंगाई के खिलाफ आवाजें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुन्ना ही पड़ेगा।

देश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दी

कांग्रेस के महासचिव वेणुगोपाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है. गलत नीतियों से देश को अँधेरे में धकेल दिया है. महंगाई को लेकर केंद्र सरकार असमंवेधनशील है. देशभर में आंदोलन हो रहा है और सरकार चुप बैठी है. सरकार को आम जनता की फ़िक्र करनी चाहिए।

ये रैली सरकार को हमारा सन्देश

कांग्रेस के जयराम रमेश ने कहा कि- आज कांग्रेस की हल्ला बोल रैली का राज्यों के चुनाव या लोकसभा चुनाव से सम्बंधित नहीं है. यह रैली सिर्फ असंवेदनशील सरकार के लिए हमारा सन्देश है कि जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान हो चुकी है.

बता दें कि पिछले महिले 5 अगस्त को भी कांग्रेस ने काले कपड़े पहनकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया था, उसके बाद अब जाकर दूसरी बार धरना दिया है. इस एक महीने के गैप में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया ना ही उसे महंगाई की याद आई.


Next Story