Delhi

मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर में CBI का छापा, डिप्टी सीएम ने कहा मोदी की सीबीआई को यहां भी कुछ नहीं मिला

मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर में CBI का छापा, डिप्टी सीएम ने कहा मोदी की सीबीआई को यहां भी कुछ नहीं मिला
x
CBI Raids Manish Sisodia's Bank Locker: CBI ने मनीष सिसोदिया के PNB बैंक लॉकर में 45 मिनट तक छानबीन की

CBI Raids Manish Sisodia's Bank Locker: दिल्ली आबकारी घोटाले के मामले में CBI ने दोबारा मनीष सिसोदिया के खिलाफ छापा मारा, इस बार सीबीआई दिल्ली के डिप्टी सीएम के बैंक लॉकर की तलाशी लेने के लिए पहुंच गई. CBI ने मनीष सिसोदिया के PNB बैंक लॉकर में 45 मिनट तक तलाशी ली, इस दौरान मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी भी मौजूद रही.




दिल्ली शराब निति में गड़बड़ी करने के आरोपी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस समय मुसीबत में फंसे हुए हैं. उनके खिलाफ CBI जांच कर रही है और जल्द ही एक और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े केस में ED अपनी जांच शुरू कर सकती है.

सिसोदिया ने क्या कहा

मनीष सिसोदिया के गाजियाबाद वाले वसुंधरा सेक्टर 4 में PNB बैंक लॉकर में CBI ने छापेमारी की, इस दौरान बैंक आए सभी ग्राहकों को बाहर कर दिया गया और बैंक का मेन गेट बंद कर दिया गया. बैंक में सिर्फ स्टाफ, CBI टीम और मनीष सिसोदिया के साथ उनकी पत्नी मौजूद रही. जांच के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा - CBI को मेरे बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला। इस जांच में मैं और मेरा परिवार पाक साफ़ है. ये सच्चाई की जीत है. पीएम मोदी ने मेरे बैंक लॉकर की जांच करवाई है. मुझे 2-3 महीने के लिए जेल भेजने की साज़िश रची जा रही है.

मनीष सिसोदिया ने जांच के पहले भी ट्वीट करते हुए कहा था कि CBI को मेरे लॉकर में कुछ नहीं मिलने वाला, क्योंकि मैंने कभी कुछ गलत किया ही नहीं है. 19 अगस्त को मेरे घर में जांच हुई थी तब भी कुछ नहीं मिला था CBI की टीम आपका स्वागत है, जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।





Next Story