राष्ट्रीय

CBI Raid In Delhi: मनीष सिसोदिया के घर CBI का छापा, Delhi एक्साइज पॉलिसी केस में हो रही पूछताछ

CBI Raid In Delhi: मनीष सिसोदिया के घर CBI  का छापा, Delhi एक्साइज पॉलिसी केस में हो रही पूछताछ
x
Manish Sisodia CBI Raid News: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि दिल्ली में स्वास्थ्य और शिक्षा के अच्छे काम रोके जा सकें, इसलिए हमें परेशान किया जा रहा है।

Delhi News: दिल्ली के डिप्टी सीएम के सरकारी आवास में शुक्रवार की सुबह सीबीआई ने छापा (CBI Raid) मारा है। उनके परिवार के सदस्यों के फ़ोन जब्त कर लिए गए हैं। व 3 घंटे से पूछताछ जारी है। हालांकि इस बात का दावा दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) ने पहले ही कर दिया था कि मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर छापा पड़ने वाला है। छापे के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर ट्ववीट करके सीबीआई का स्वागत भी किया है।

मनीष सिसोदिया ने CBI का किया स्वागत

शुक्रवार की सुबह छापा पड़ने के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा- 'सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं . लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है.

अपने इस ट्वीट के बाद उन्होंने दो अन्य ट्वीट किये जिसमें उन्होंने लिखा- "हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके. अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा. देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता."

मनीष सिसोदिया ने कहा- ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें.

हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा.

अरविन्द केजरीवाल ने CBI छापे की पहले ही की थी भविष्यवाणी

एक्साइज पॉलिसी के लेकर जब दिल्ली की सरकार और एलजी कम्पनी के विवाद के समय मनीष सिसोदिया पर सीबीआई के छापे की भविष्यवाणी दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पूर्व में ही कर दी थी. केजरीवाल कहा था- मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है और अब उनको भी गिरफ्तार करने वाले हैं. उनको फंसाने की साजिश है. दिल्ली के सीएम ने कहा था कि हमें जेल से डर नहीं लगता. तुम सावरकर की और हम भगत सिंह की औलाद हैं .


Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story