Delhi

दिल्ली के रोहणी कोर्ट परिसर में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, गैंगस्टर जीतेन्द्र 'गोगी' समेत 3 की मौत, शूटआउट का वीडियो हुआ वायरल..

Suyash Dubey
24 Sep 2021 11:33 AM GMT
rohani court shoot out
x

तस्वीर : सोशल मीडिया 

Rohani Court Goli Kand: दिल्ली के रोहणी कोर्ट परिसर में ताबड़-तोड़ गोलियां चलि जिसमे नामी गैंगस्टर जीतेन्द्र 'गोगी' समेत 3 की मौत हो गई।

Rohani Court Goli Kand / Delhi Rohani Court Shoot Out: राजधानी दिल्ली (Delhi) के रोहिणी कोर्ट (Rohani Court) परिसर में बेहद खतरनाक घटना घटी। यहां शुक्रवार को शूट आउट हुआ जिसमें 3 की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मारे गए लोगों में से एक नामी गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ 'गोगी' (Gangster Jitendra Gogi) है। जितेंद्र तिहाड़ जेल में बंद था उसे रोहिणी कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया था। उसे कोर्ट परिसर में टिल्लू गैंग के बदमाशों ने मार दिया।

दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बताया की दिल्ली स्पेशल सेल (Delhi Special Cell) ने जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावरों को मार गिराया है। उन्होंने बताया की उनमें से एक पर 50,000 रुपये का इनाम था।

वकील के भेष में आये थे शूटर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दो शूटर जीतेन्द्र को मारने वकीलो के जैसे काले कपड़ो में आये थे। और मौका मिलते ही ताबड़ तोड़ गोलियां चलाने लगे। बताया जा रहा है की जब गोलियां चलीं तो कोर्ट के जज मात्र एक - दो मीटर की दूरी पर थे।

कौन था जीतेन्द्र गोगी (Gangster Jitendra Gogi)


जानकारी के मुताबिक जितेंद्र (Gangster Jitendra Gogi) बहुत नामी गैंगस्टर था जिसपर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की तरफ से 4 लाख का और हरियाणा पुलिस (Haryana Police) की तरफ से 2 लाख का इनाम रखा गया था। बता दें जितेंद्र पर चोरी, डकैती, जमीन हड़पना समेत करीब दर्जन भर मामले दर्ज थे और 2020 में इसे पुलिस ने पकड़ा था। कहा जा रहा है की इससे पहले 2016 में भी जितेंद्र पुलिस की गिरफ्त में आया था लेकिन कुछ समय बाद वहां से भाग निकला था।

रोहणी कोर्ट (Rohani Court) सुरक्षा पर उठे सवाल

जानकारी के मुताबिक रोहणी कोर्ट (Rohani Court) परिसर में भारी सुरक्षा व्यवस्था रहती है। सबकी गेट पर ही चेकिंग होती है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है की हमलावरों ने वकील की ड्रेस पहनी हुई थी इस वजह से वो लोग आसानी से सिक्यूरिटी चेकिंग से बच निकले। परन्तु यहां सवाल यह भी उठता है कि वह दोनों हथियार लेकर चले आए और किसी को पता तक नहीं चला।

वायरल वीडियो :


Next Story
Share it