manu/83-Bahadur-cat.jpg

बहादुर बिल्ली: 30 मिनट तक कोबरा का किया सामना, नहीं घुसने दिया घर के अंदर

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
22 Jul 2021

नई दिल्ली। घर की रखवाली की जब भी बात आती है तो सबसे पहला नाम कुत्ते का आता हैं। इनकी वफादारी के किस्से भी आपने कई बार सुने व देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको एक बहादुर बिल्ली से रूबरू कराने जा रहे हैं। जिसने कोबरा सर्प का लगभग 30 मिनट तक सामना किया और उसे घर के अंदर नहीं घुसने दिया। जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। 

बहादुर बिल्ली: 30 मिनट तक कोबरा का किया सामना, नहीं घुसने दिया घर के अंदर

यह बहादुर बिल्ली ओडिसा भुवनेश्वर की हैं। जिसे संपदा कुमार नामक शख्स ने घर में पाल रखा हैं। संपदा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि यह बिल्ली हमारे परिवार के सदस्य की तरह है। इसे हमने डेढ़ साल से पाल रखा है। बीते मंगलवार को एक कोबरा सर्प हमारे घर के अंदर घुसा आ रहा था। तभी बिल्ली की नजर उस पर पड़ी। वह कोबरा सर्प के आगे बैठ गई और उसे घर के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया। यह बिल्ली लगभग 30 मिनट तक उस कोबरा सर्प को घर के बाहर ही रोके रही।

जब हमें इस पूरे घटना की जानकारी हुई तो हमने स्नेक हेल्पलाइन को काॅल किया। लेकिन जब तक बचाव कार्य वाले आते तब तक बिल्ली ने उसका सामना किया और उसे घर के बाहर ही रोके रखा। कोबरा सर्प के सामने बैठी बिल्ली की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रही हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। तो वहीं कोबरा सर्प भी बिल्ली की एक तरफ एक टक निहरता हुआ नजर आ रहा है। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER