Delhi

टेकऑफ से पहले दिल्ली से पुणे जाने वाली SpiceJet फ्लाइट में बम होने की खबर, सर्च ऑपरेशन जारी

टेकऑफ से पहले दिल्ली से पुणे जाने वाली SpiceJet फ्लाइट में बम होने की खबर, सर्च ऑपरेशन जारी
x
दिल्ली से पुणे की ओर जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में बम होने की सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट के अधिकारियों एवं पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

दिल्ली से पुणे की ओर जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में बम होने की खबर एयरपोर्ट के अधिकारियों को मिली है. जिसके बाद एयरपोर्ट के अधिकारियों ने फ्लाइट को उड़ान की अनुमति नहीं दी है एवं सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया है. हांलाकि अभी तक कुछ संदिग्ध नहीं मिला है.

गुरुवार शाम दिल्ली से पुणे के लिए उड़ान भरने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में बम होने की खबर मिली है. इसके बाद एयरपोर्ट के अधिकारियों ने फ्लाइट को उड़ान की इजाजत नहीं दी. दिल्ली पुलिस भी तुरंत अलर्ट पर आ गयी है और तय गाइडलाइन के तहत सिक्योरिटी ड्रिल की जा रही है. अभी तक फ्लाइट में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.

बता दें टेकऑफ होने के ठीक पहले एयरपोर्ट के अधिकारियों को खबर मिली की दिल्ली से पुणे को जाने वाली स्पाइसजेट फ्लाइट में बम हो सकता है. इस खबर के मिलते ही दिल्ली पुलिस और एयरपोर्ट के अधिकारी तुरंत अलर्ट हो गए और जमीन पर चेकिंग शुरू की गई. अब तक की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन फिर भी क्योंकि बम की सूचना है, ऐसे में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

ये घटना इसलिए मायने रखती है क्योंकि इसी हफ्ते मॉस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट में भी बाम की खबर मिली थी. उस एक खबर के बाद कई घंटों तक विमान को गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट पर रखा गया था. लगातार चेकिंग चली, यात्रियों की जांच हुई, उसके बाद विमान को हरी झंडी दिखाई गई. तब बताया गया था कि एक इमेल के जरिए बम की फर्जी जानकारी शेयर की गई थी.

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story