Delhi

Delhi के लोग ध्यान दे! 15 अगस्त को बंद रहेंगे ये रास्ते, सोमवार 12 बजे से लगेगी पाबंदिया, एडवाइजरी जारी

Delhi Police Traffic Advisory
x

Delhi Police Traffic Advisory

77th independence day 2023: भारत में 77 वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर ड्रोन कैमरा से नजर रखी जा रही है.

Delhi Police Advisory In Hindi | Delhi Police Traffic Advisory | 77th Independence Day: भारत में 77 वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर ड्रोन कैमरा से नजर रखी जा रही है. 15 अगस्त को कौन से रास्ते बंद कर दिए जायेगे इसके लिए एडवाइजरी जारी कर दी गई है. सेना के हैलीकॉपटर से आसमान की सुरक्षा का ख्याल रखा जा रहा है.

रात 12 बजे से लगेगी पाबन्दी 15 august 2023 independence day

सोमवार (14 अगस्त) से रात को 12 बजे से मंगलवार सुबह 11 बजे तक निजामुद्दीन खट्टा और वजीराबाद ब्रिज के बीच भारी वाहनों का प्रवेश निषेध है. यही नहीं महाराणा प्रताप आईएसबीटी और सराय काले खां आईएसबीटी के बीच बसों की इंट्री में भी रोक लगाई गई है.

15 अगस्त को बंद रहेंगे ये रास्ते

ट्रैफिक एडवाइजरी (Delhi Police Advisory) के मुताबिक नेताजी सुभाष मार्ग, लोथियन रोड, एसपी मुखर्जी मार्ग, चांदनी चौक रोड, निशाद राज मार्ग, एस्प्लेनेड रोड और इसके लिंक रोड से नेताजी सुभाष मार्ग, राजघाट से आईएसबीटी तक रिंग रोड और आईएसबीटी से आईपी फ्लाईओवर तक बाहरी रिंग रोड को सामान्य यातायात के लिए बंद रहेंगे.

Next Story