Delhi

अनुराग ठाकुर ने खोली राहुल गांधी की पोल! बोले- संसद में उनकी अटेंडेंस एवरेज से भी कम है, और विदेश जाकर कहते हैं कि बोलने नहीं दिया जाता

अनुराग ठाकुर ने खोली राहुल गांधी की पोल! बोले- संसद में उनकी अटेंडेंस एवरेज से भी कम है, और विदेश जाकर कहते हैं कि बोलने नहीं दिया जाता
x
Anurag Thakur ने कहा है कि Rahul Gandhi संसद में तो आते नहीं हैं और विदेश जाकर कहते हैं कि संसद में बोलने का मौका नहीं मिलता

Anurag Thakur On Rahul Gandhi: संसद में इस समय राहुल गांधी का पुरजोर विरोध चल रहा है. क्योंकि राहुल गांधी दूसरे देश में जाकर भारत के लोकतंत्र को भला-बुरा कह रहे हैं, वो मोदी सरकार को तानाशाही बता रहे हैं और चीन की तारीफ कर रहे हैं. राहुल गांधी के विवादित बयानों को लेकर अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें लपेटे में लिया है. अनुराग ठाकुर ने कहा है कि- राहुल गांधी की संसद में अटेंडेंस एवरेज से भी कम है, फिर भी वह विदेश जाकर यह कहते हैं कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जाता। अरे जब आप संसद में आकर बैठेंगे तभी न कुछ बोलेंगे?

अनुराग ठाकुर ने कहा है कि विदेश में जाकर राहुल गांधी ने भारत और भारतीय लोगों का अपमान किया है. वो खुद तो संसद आते नहीं हैं और कहते हैं कि उन्हें बोलने का मौका नहीं मिलता। उन्हें भारत के लोगों से माफ़ी मांगनी चाहिए।

भारत को अपमानित करने का मौका नहीं छोड़ रहे

अनुराग ठाकुर ने कहा- देश को G 20 की अध्यक्षता मिली है, भारत ग्लोबल सुपर पॉवर के रूप में आगे बढ़ रहा है. ये सभी चीज़ें देश की प्रगति को दर्शा रही हैं लेकिन राहुल गांधी भारत को अपमानित करने का मौका नहीं छोड़ते हैं.

राहुल ने कैम्ब्रिज में जाकर क्या कहा था

कुछ दिन पहले राहुल गांधी कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी गए थे. वहां जाकर उन्होंने मोदी सरकार को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया और लगभग तानाशाही देश बन चुके चीन की तारीफ की, उन्होंने कहा कि मोदी भारत की बनावट को बर्बाद कर रहे हैं, वो भारत पर ऐसा विचार थोप रहे हैं जिसे देश स्वीकार नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा- जब मैं संसद में बोलने के लिए जाता हूं तो मेरा माइक बंद कर दिया जाता है. विपक्ष का नेता किसी भी यूनिवर्सिटी में जाकर कुछ बोल नहीं सकता है. भारत के लोकतंत्र में सीधा प्रहार हो रहा है.

Next Story