Delhi

Anna Hazare Video: अन्ना हजारे ने वीडियो बनाकर अरविंद केजरीवाल को लेकर जो कहा उससे बीजेपी वाले खुश हो गए

Anna Hazare Video: अन्ना हजारे ने वीडियो बनाकर अरविंद केजरीवाल को लेकर जो कहा उससे बीजेपी वाले खुश हो गए
x
Anna Hazare New Video: देश में बदलाव की लहर उठाने वाले अन्ना हजारे ने अपने पूर्व सहयोगी अरविंद केजरीवाल के लिए कटाक्ष भरा वीडियो बनाया है

Anna Hazare Video On Arvind Kejriwal: सोशल मीडिया में अन्ना हजारे का एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. जिसमे Anna Hazare दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर खूब कटाक्ष कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं ने भी अन्ना हजारे के इस वीडियो को शेयर करना शुरू कर दिया है. वीडियो में अन्ना हजारे केजरीवाल की आलोचना करते हुए वो चीज़ें बता रहे हैं जिसकी केजरीवाल ने कसमें खाईं थीं और सीएम बनते ही उन कसमों को हजम कर गए हैं.

वीडियो में अन्ना हजारे ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन अन्ना किसकी तरफ इशारा कर रहे हैं यह साफ़ पता चलता है. इस वीडियो के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से फ़िलहाल कोई रिएक्शन नहीं आया है. और ना ही केजरीवाल ने कुछ कहा है.

अन्ना हजारे ने वीडियो में क्या कहा-

सत्ता और पैसा लोगों के साथ क्या करेगा, कह नहीं सकते. उस टाइम पर ये बोल रहे थे कि हम सत्ता में आने पर सरकार की तनख्वाह नहीं लेंगे. गाड़ी नहीं लेंगे. बंगला नहीं लेंगे. ये सब बोल रहे थे. अभी इनकी तनख्वाह बाकी पार्टियों से भी ज्यादा है. ये तो ठीक नहीं है.

सत्ता और पैसे के लिए ईमान खो देना ठीक नहीं है. बंगला लिया. गाड़ी लिया सब कुछ लिया. अगर हमने लोगों को जुबान दी है, तो उसे बदलना ठीक नहीं है.

जुबान बदलना ठीक नहीं. सत्ता और पैसे के लिए ईमान खो देना ठीक नहीं! अरविंद केजरीवाल जी ने 'यूज एंड थ्रो' की नीति सिर्फ अन्ना हजारे जी के लिए नहीं अपनाई. वही कु-नीति आज वो आम आदमी पार्टी के नेताओं पर अपना रहे हैं. सचमुच, ऐसा आधारहीन व्यक्ति किसी का भी सगा नहीं हो सकता.

अब इस वीडियो को बीजेपी नेता अरविंद केजरीवाल को टैग करके शेयर कर रहे हैं. डॉ हर्ष वर्धन, किरेन रिजिजू, जैसे बीजेपी नेताओं ने अन्ना का वीडियो शेयर करते हुए केजरीवाल पर कटाक्ष किया है

अन्ना हजारे का नया वीडियो




Next Story