Delhi

आरोपी मनीष सिसोदिया मीडिया से बात कर रहे थे, पुलिस कॉलर पकड़कर घसीट ले गई!

आरोपी मनीष सिसोदिया मीडिया से बात कर रहे थे, पुलिस कॉलर पकड़कर घसीट ले गई!
x
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर मनीष सिसोदिया के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है

Manish Sisodia Insult Video: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर दिल्ली शराब घोटाला के आरोपी मनीष सिसोदिया के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगाए हैं. AAP ने Manish Sisodia और Delhi Police का एक वीडियो ट्विटर में शेयर किया है जिसमे पुलिस दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री को कॉलर पकड़कर खींचते हुए दिखाई दे रही है.

पुलिस द्वारा मनीष सिसोदिया को खींचने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. AAP ने इस घटना का विरोध जताते हुए इसे अपमानजनक कहा है. AAP ने वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दिल्ली पुलिस और नरेंद्र मोदी को शर्म आनी चाहिए। दिल्ली पुलिस की मनीष सिसोदिया जी के साथ ऐसा दुर्व्यवहार करने की हिम्मत कैसे हुई? मोदी जी आपकी तानाशाही पूरा देश देख रहा है।' दिल्ली पुलिस ने इन आरोपों को दुष्प्रचार बताया है।

दिल्ली पुलिस ने मनीष सिसोदिया को घसीटा

दरअसल मंगलवार की सुबह दिल्ली पुलिस मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट लेकर गई थी. जहां मनीष सिसोदिया को पत्रकारों ने घेर लिया और उनसे सवाल करने लगे. जैसे ही मनीष सिसोदिया ने जवाब देना शुरू किया वैसे ही एक पुलिसकर्मी ने मनीष सिसोदिया की कॉलर को पीछे से पकड़ा और अपने हाथ से गले के पीछे तरफ फंसाकर उन्हें खींचते हुए कोर्ट रूम के अंदर ले गया.

पुलिस क्या बोली?

इस वीडियो में सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस भी ट्वीट करते हुए सफाई दी. दिल्ली पुलिस ने कहा- राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के समय मनीष सिसोदिया के साथ पुलिस का दुर्व्यवहार सिर्फ दुष्प्रचार है. वीडियो में पुलिस जो एक्शन लेती दिखाई दे रही है वह सुरक्षा के लिहाज से उठाया गया जरूरी कदम था. कस्टडी में रहते हुए आरोपी मीडिया से बात नहीं कर सकता। ये कानून के खिलाफ है.

हालांकि AAP समर्थकों ने सुकेश चंद्रशेखर का एक वीडियो भी शेयर करना शुरू कर दिया जो पुलिस कस्टडी में रहते हुए मीडिया से बात कर रहा था. लोगों ने कहा यह दिल्ली पुलिस का दोहरा चरित्र है.

Next Story