Delhi

आस मोहम्मद ने आशु राणा बनकर नाबालिग हिन्दू लड़की को फंसाया, प्राइवेट फोटो लेकर ब्लैकमेल करने लगा

आस मोहम्मद ने आशु राणा बनकर नाबालिग हिन्दू लड़की को फंसाया, प्राइवेट फोटो लेकर  ब्लैकमेल करने लगा
x
दिल्ली में एक मुस्लिम युवक आस मोहम्मद ने अपना नाम आशु राणा बताकर नाबालिग हिन्दू लड़की के साथ गलत काम को अंजाम दिया

दिल्ली में लव जिहाद: नार्थ दिल्ली में एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां एक मुस्लिम युवक द्वारा हिन्दू नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करने और धमकाने का काम किया गया है. बताया गया है कि मुस्लिम ''आस मोहम्मद'' ने हिन्दू नाबालिग लड़की को अपना नाम आशु राणा बताया था और बाद में उसकी प्राइवेट तस्वीरें लेकर उसे ब्लैकमेल करने लगा था.

लव जिहाद के मामले ऐसे ही होते हैं. मुस्लिम लड़के हिन्दू लड़कियों को अपना टारगेट बनाने के लिए अपना हिन्दू नाम रख लेते हैं और घटिया हरकत करने के बाद जब सच्चाई पता चलती है तो निजी वीडियो और फोटो से उसे ब्लैकमेल करते हैं. दिल्ली में भी आस मोहम्मद ने हिन्दू नाबालिग लड़की के साथ यही किया।

आस मोहम्मद ने अपना नाम आशु राणा बताया

21 साल के मुसलमान आरोपी आस मोहम्मद ने नाबालिग हिन्दू लड़की को अपने जाल में फंसने के लिए अपना नाम आशु राणा रखा था, उसने 17 साल की हिन्दू लड़की को फांसने के लिए खुद को आर्मी का जवान बताया था. दोनों की दोस्ती टिकटोक में हुई थी. और बाद में अपने नंबर एक्सचेंज किए थे. 4-5 बार दोनों की मुलाकात भी दिल्ली के जीटीबी नगर में हुई. और जब लड़की की मां को इसकी भनक लगी तो दोनों की बात होना बंद हो गई.

प्राइवेट फोटो से ब्लैकमेल करने लगा

आशु राणा बनकर और खुद को आर्मी का जवान बताने वाले आस मोहम्मद ने अब हिन्दू लड़की को बदनाम करने का प्लान सेट किया, वह फर्जी प्रोफ़ाइल बनाकर लड़की की निजी तस्वीरों को सोशल मिडिया में शेयर करने लगा. इसके बाद लड़की की माँ ने दिल्ली साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज कराई और बाद में पुलिस ने आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर POSCO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और जेल भेज दिया।

आस मोहम्मद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 419, 500, 354-डी, 509, POCSO और IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया. उसका मोबाइल, सिम जब्त कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि आस मोहम्मद कोई आर्मी का जवान नहीं है बल्कि वो आर्मी कैम्प कलीना में रसोइए का काम करता है और मेरठ का रहने वाला है जिसने सिर्फ 12th तक पढाई की है.


Next Story