Delhi

दिल्ली में पकड़े गए ISIS आतंकी मोहसिन अहमद के बचाव में आई आम आदमी पार्टी

दिल्ली में पकड़े गए ISIS आतंकी मोहसिन अहमद के बचाव में आई आम आदमी पार्टी
x
Aam Aadmi Party ISIS terrorist Mohsin Ahmed Delhi: राष्ट्रीय जाँच एजेंसी ने दिल्ली के बटला हॉउस क्षेत्र से ISIS आतंकी को गिरफ्तार किया है अब आतंकी की गिरफ़्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी खड़ी हो गई है

Aam Aadmi Party Supports ISIS Terrorist Delhi: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के एक नेता ने इस्लामिक स्टैट्स के पकड़े गए आतंकी के समर्थन में खड़ी हो गई है. बीते रविवार 7 अगस्त के दिन राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली के बाटला हॉउस इलाके से मोहसिन अहमद नाम के ISIS आतंकी को गिरफ्तार किया है जिसे पटियाला कोर्ट में पेश किया गया है. अब दिल्ली में सत्ताधारी AAP (आम आदमी पार्टी) के नेता ने इस गिरफ़्तारी को असंवैधानिक बाटते हुए इसे बीजेपी-आरएसएस की साज़िश बताया है.

ISIS आतंकी के बचाव में उतरी आम आदमी पार्टी

बता दें कि जामिया मिलिया इस्लामिया के दो स्टूडेंट्स ने NIA से ISIS आतंकी मोहसिन अहमद के बारे में शिकायत की थी. छात्रों ने बताया था कि मुस्लिम आतंकी मोहसिन अन्य स्टूडेंट्स को ISIS में शामिल होने के लिए इस्मालिक स्टेट्स की जिहादी विचारधाराओं से गुमराह करने की कोशिश करता था. NIA ने जब पड़ताल शुरू की तो मालूम हुआ कि मोहसिन ना सिर्फ ISIS से जुड़ा हुआ है बल्कि वह भारत में रहकर इस्मालिक स्टेट्स के लिए क्रिप्टोकरेंसी से फंडिंग करता है. वह सीरिया में बैठे ISIS कमांडरों के संपर्क में रहता था.

लेकिन आम आदमी पार्टी के लोग ISIS आतंकी मोहसिन अहमद की गिरफ़्तारी को असंवैधानिक बता रहे हैं. AAP के नेता और MLA अमानतुल्लाह खान ने आतंकी मोहसिन का बड़ी बेशर्मी के साथ बचाव किया है. AAP के अमानतुल्लाह खान ने कहा कि BJP-RSS ISIS के नामपर मुसलमानों को बदनाम कर रही है. मुस्लिम युवाओं को ISIS का आतंकी बताकर इस्लाम को बदनाम करने का यह नया तरीका है.

ISIS कमांडरों के संपर्क में है मोहसिन अहमद

NIA ने दिल्ली के बाटला हॉउस इलाके में छिपे ISIS आतंकी मोहसिन अहमद की गिरफ़्तारी की है, जांच में पता चला है कि मुस्लिम आतंकी ना सिर्फ ISIS के सीरिया में बैठे कमांडर्स से संपर्क में रहता था, बल्कि भारत में रहकर वह ISIS को Cryptocurrency से फंडिंग करता था. NIA ने उसे सोमवार को पटियाला कोट में पेश किया है और रिमांड मांगी है. NIA अब यह पता करने में जुट गई है कि मोहसिन के संपर्क में और कितने ISIS मॉड्यूल के देशद्रोही मौजूद हैं और मोहसिन को फंडिंग के लिए पैसे कहां-कहां से मिलते हैं.

जांच एजेंसियों पर संदेह! AAP की पुरानी आदत

याद हो कि जब भारतीय सेना ने पाक में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी तब आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली सीएम ने भारतीय सेना से इसके सबूत मांगे थे, जब पठानकोट में ब्लास्ट हुआ था तब भी आम आदमी पार्टी ने NIA की जांच पर संदेह किया था. और अब दिल्ली में ISIS आतंकी के बचाव में आम आदमी पार्टी के नेता खड़े हो रहे हैं.

Next Story