'राम के भारत में पेट्रोल 93 रुपये, सीता के नेपाल में 53 रुपये और रावण की लंका में 51 रुपये', BJP संसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने Petrol-Diesel के दामों पर कसा तंज..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
राम के भारत में पेट्रोल 93 रुपये, सीता के नेपाल में 53 रुपये और रावण की लंका में 51 रुपये, BJP संसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने Petrol-Diesel के दामों पर कसा तंज..
x
देश में पेट्रोल डीज़ल की कीमते आसमान छू रहीं हैं। इसी पर बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने पेट्रोल-डीजल के दामों पर तंज कसा है । केंद्रीय बज

'राम के भारत में पेट्रोल 93 रुपये, सीता के नेपाल में 53 रुपये और रावण की लंका में 51 रुपये', BJP संसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने Petrol-Diesel के दामों पर कसा तंज..

National News / देश में Petrol-Diesel की कीमते आसमान छू रहीं हैं। इसी पर बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy )ने पेट्रोल-डीजल के दामों पर तंज कसा है । केंद्रीय बजट 2021 के एक दिन बाद, राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy )ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें भारत की petrol और Diesel की कीमतों की तुलना पड़ोसी देश नेपाल और श्रीलंका से की गई।

"राम के भारत में पेट्रोल 93 रुपये, सीता के नेपाल में 53 रुपये और रावण की लंका में 51 रुपये"। जाहिर है, सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy ) देश में बढ़ती पेट्रोलियम कीमतों से खुश नहीं हैं।

नहीं थम रही कीमतों पर बढोत्तररी..

इस बीच, मेट्रो शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार छठे दिन अपरिवर्तित रहीं। दिल्ली और मुंबई में, पेट्रोल की कीमतें क्रमशः 86.30 रुपये और 92.86 रुपये प्रति लीटर हैं। दूसरी ओर, डीजल राष्ट्रीय राजधानी में 76.48 रुपये प्रति लीटर और क्रमशः 83.30 रुपये प्रति लीटर, सभी चार महानगरों में उच्चतम था।

यह भी पढ़े : 6 फरवरी से फिर जनता के लिए खुलेगा राष्ट्रपति भवन

BUDGET 2021 / शराब के शौक़ीन लोगों को झटका, कल से मंहगी हो जाएगी मदिरा, 100 फीसद सेस बढ़ा…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News


Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story