केरल सीएम की घोषणा से खुशहाल हुए निवासी, राहत देने वाली है यह....

केरल सीएम की घोषणा से खुशहाल हुए निवासी, राहत देने वाली है यह….

Delhi राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

केरल सीएम की घोषणा से खुशहाल हुए निवासी, राहत देने वाली है यह….

नई दिल्ली। केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने कुछ ऐसा ऐलान किया है कि वे राज्य में सभी लोगों में खुशी की लहर दौड गई है। लोगो ने कहा कि मुख्यमंत्री की इस घोषणा से सभी प्रदेशवासियों को काफी राहत मिलेगी। अन्यथा इसके पहले आ रही सूचना से लोग घबराए हुए थे। लोगांे का कहना था कि अगर लोगों को कोरोना की दवा खरीदकर लगवानी पडती तो आमजन पर एक बड़ा बोझ पडता।

केरल सीएम की घोषणा से खुशहाल हुए निवासी, राहत देने वाली है यह....

जानकारी के अनुसार गोवा के मुख्यमंत्री ने घोषणा करते बताया है कि सभी प्रदेश वासियों को फ्री में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराएंगे। सीएम ने इसकी घोषणा शनिवार कर दी। वही सीएम ने बढते कोरोना रोगियों की संख्या को ध्यान में रखते हुए लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

केरल में एक दिन में आये कोरोना के 5949 रोगी

केरल में कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 6.64 लाख हो चुके हैं। जानकारी के अनुसार केरल में शनिवार को कोविड-19 के 5,949 नए मामले चिन्हित किये गयें। सभी नये रागियों को एहतियात बरतने के निर्देश दिये गये हैं। वही बताया गया है कि शनिवार को प्रद्रेश में 32 लोंगों की मौत हो गई है।

वही कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 2,594 हो गई।उन्होंने कन्नूर में मीडिया से कहा कि दिन में 5,268 लोग बीमारी से ठीक हुए। वहीं वर्तमान में 60,029 मरीजों का इलाज चल रहा है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *