Delhi

दिल्ली कैंट में 22 साल के युवक की सरेआम हत्या! लोग वीडियो बनाते रहे, पुलिस ने भी गंभीरता नहीं दिखाई

दिल्ली कैंट में 22 साल के युवक की सरेआम हत्या! लोग वीडियो बनाते रहे, पुलिस ने भी गंभीरता नहीं दिखाई
x
दिल्ली कैंट इलाके में शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, अगर लोग वीडियो बनाने की जगह उसे अस्पताल ले जाते वो शायद वो बच जाता

22 year old youth murdered in Delhi Cantt: दिल्ली के कैंट इलाके में एक शख्स की सरेआम हत्या कर दी गई. उसने शरीर में कई बार चाक़ू से हमला किया गया जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. आसपास के लोग पहले तमाशा देखते रहे और जब घायल शख्स बेसुध हो गया तो वहां खड़े लोग उसका वीडियो बनाते रहे, कुछ देर बाद एक पुलिसवाला आया तो उसने भी शख्स के शरीर में लाठी छुआकर यह चेक किया कि वो जिन्दा है या मर गया.

घटना 24 जून की बताई जा रही है जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है. वीडियो जा सकता है कि खून से लथपथ एक शख्स सड़क पर पड़ा हुआ है. उसके आसपास कई लोग मौजूद हैं लेकिन सभी के हाथ में मोबाइल है और कोई उसकी मदद नहीं कर रहा है. वीडियो में दिखता है की एक पुलिस वाला लाठी के शख्स को हिलाडुला के देखता है लेकिन कोई उसे उठाकर हॉस्पिटल नहीं ले जा रहा.

दिल्ली कैंट में हत्या का मामला

मृतक का नाम आशीष है जिसकी उम्र सिर्फ 22 साल थी. पुलिस का कहना है कि आशीष की हत्या पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के चलते हुई है. पुलिस ने उसकी हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनकी पहचान विकास उर्फ फट्‌टी और वंशु के तौर पर हुई है।

पिता के सामने चाकू से गोद डाला

पुलिस के मुताबिक आशीष की हत्या उसके पिता के सामने हुई है. इस केस वो चश्मदीद गवाह हैं. पिता के मुताबिक 24 जून को शाम 6 बजे झारेड़ा गांव के विकास और वंशु उनके घर के बाहर आए और आशीष को आवाज लगाई। करीब 6:30 बजे दोनों आरोपी आशीष को लेकर बारात घर गए जहां उनके बीच झगड़ा हो गया. इसी दौरान आशीष पर चाक़ू से हमला किया गया.



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story