Delhi

16 साल की रेप पीड़िता ने आरोपी की मां को गोली मारी

16 साल की रेप पीड़िता ने आरोपी की मां को गोली मारी
x
16-year-old rape victim shoots mother of accused: रेप पीड़िता ने आरोपी की मां को गोली मार दी, घायल महिला अस्पताल में भर्ती है

16-year-old rape victim shoots mother of accused: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक लड़की ने 50 साल की एक महिला को गोली मार दी. गोली मारने वाली रेप पीड़िता है और जिसे गोली लगी है उसका बेटा रेप का आरोपी। कहा जा रहा है कि महिला के बेटे ने गोली मारने वाली लड़की का रेप किया था. और इसका बदला लेने के लिए नाबालिग लड़की ने आरोपी की मां पर हमला कर दिया। बहरहाल पुलिस ने गोली मारने वाली लड़की को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया है.

दुकान में जाकर गोली मारी

पता चला है कि मामला त्तरी घोंडा के सुभाष मोहल्ले का है. भजनपुरा थाना में यह खबर पहुंची कि एक लड़की ने 50 साल की महिला को गोली मार दी है. पुलिस मौके पर गई तो महिला खून से लथपथ पड़ी मिली। घायल महिला का नाम खुर्शीदा है. जांच में पता चला कि खुर्शीदा एक किराने की दुकान चलाती है और 16-17 साल की लड़की ने उसे गोली मारी है.

घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. घटना शनिवार शाम 5:30 बजे की है. वीडियो में दिखता है कि एक लड़की खुर्शीदा की दुकान में जाती है और उसे गोली मार देती है. इसी दौरान जब लड़की भागने लगती है तो एक आदमी उसे पकड़ लेता है. वीडियो में लड़की के हाथ में बंदूक दिखाई देती है.

2021 में रेप का आरोप दर्ज किया था

पुलिस को आगे जांच में पता चला कि जिस लड़की ने गोली मारी है वो एक रेप पीड़िता है. उसने 2021 में खुर्शीदा के बेटे के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था. पुलिस ने बताया कि गोली मारने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. और घायल महिला को जीटीबी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Next Story