क्राइम

ये है अफ़ग़ानिस्तान कि एक मात्र एडल्ट स्टार"यस्मीना" जिसे तालिबानी सिर कलम करने के लिए ढूंढ रहे हैं

ये है अफ़ग़ानिस्तान कि एक मात्र एडल्ट स्टारयस्मीना जिसे तालिबानी सिर कलम करने के लिए ढूंढ रहे हैं
x
Yasmina Afghanistan Adult Star: तालिबानी आतंकी अफ़ग़ानिस्तान में जुल्म पर जुल्म कर रहे हैं, नाचना, गाना, हसना, फिल्म देखना, फोटो खिचवाना, लड़कियों का पढ़ना, मन के कपडे पहनना और खुश रहने में पाबन्दी लगा दी है

Yasmina Afghanistan Adult Star: जब से अफ़ग़ानिस्तान में आतंकी संगठन तालिबान की हुकूमत आई है तब से वहां के लोगों का जीना दुश्वार हो गया है, ना तो अफ़ग़ानिस्तानी नागरिक अपने मन मुताबिक जी सकते हैं और ना रह सकते हैं. सबसे ज़्यादा जुल्म महिलाओं पर हो रहा है जिन्हे ना तो अब शिक्षा मिल रही है और ना ही वो अपने तौरतरीकों के हिसाब से कुछ कर पा रही हैं।

अफ़ग़ानिस्तान की एकमात्र एडल्ट स्टार यस्मीना कि तलाश तालिबानी कर रहे हैं, वो उसे पकड़कर उसका सिर कलम करने के लिए बेताब हैं लेकिन यस्मीना उनसे बचते फिर रही है और हार नहीं मनाने वाली है।

कौन है यस्मीना (Yasmina Afghanistan Adult Star)

अफ़ग़ानिस्तान की एडल्ट स्टार यस्मीना ने सोशल मीडिया में एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमे वो यह कहती हैं कि तालिबानी उनकी तलाश कर रहे हैं और जैसे ही मैं उनकी पकड़ में आ जाउंगी वो मेरा सिर कलम कर देंगे। मुझे इस बात का बहुत डर है। यस्मीना ने साल 1990 में ही देश छोड़ दिया था उस वक़्त काबुल में तालिबान का कब्ज़ा हो गया था। अफ़ग़ानिस्तान छोड़ने के बाद वो UK चली गईं।

इस्लाम छोड़ दूसरा धर्म अपना लिया है

यस्मीना ने इस्लाम मजहब छोड़ दिया है और दूसरा धर्म अपना लिया है। वो UK में रहती है फिर भी उन्हें यह डर है कि तालिबानी उनका पीछा कर रहे हैं और उन्हें मारने की फ़िराक में हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि तालीबानी यह कभी नहीं चाहेंगे कि अफ़ग़ानिस्तान एडल्ट फिल्मों के लिए जाना जाए। यस्मीना कहती है कि उनका शरीर है और उनकी मर्जी है। लेकिन तालिबानी आतंकियों के लिए महिलाओं की आज़ादी नागवार है।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story