क्राइम

इलाज कराने अस्पताल गई महिला के साथ गैंगरेप, लगाया था सुन्न करने का इंजेक्सन

Satna MP News
x
पंजाब (Punjab) के बठिंडा (Bhatinda) में युवती का गैंग रेप।

बठिंडा। अस्पताल में इलाज कराने गई महिला के साथ अस्पताल के कर्मचारियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जिला अस्पताल में महिला का मेडिकल करवाया है। मामला एक निजी अस्पताल का बताया जा रहा है।

ऑपरेशन के बहाने ले गये थियेटर

फाजिल्का जिले की रहने वाली महिला ने बताया कि वह इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती हुई थी। विगत चार ऑक्टूबर को उसका ऑपरेशन होना था। अस्पताल का स्टाफ महिला को ऑपरेशन करने के लिए ऑपरेशन थियेटर ले गये और सुन्न का इंजेक्शन लगा दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि अस्पताल के 6 की संख्या में मौजूद कर्मचारियों ने आपरेशन के बहाने आपरेशन थियेटर के अंदर ले गये और उसके साथ सामूहिक दूष्कर्म किया है। वह सुन्न के इंजेक्शन की वजह से अपने को बचा नही सकी। बाद में महिला अपने परिजनों के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है।

डाक्टर बने अनजान

अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इस मामले में उन्हे कोई जानकारी नहीं है। महिला ने इस वारदात के बारे में अस्पताल के किसी भी डाक्टर या प्रबंधक स्टाफ को कोई जानकारी नहीं दी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का जिला चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण करवा लिया है।

आरोपियों की तलाश शुरू

जानकारी के अनुसार पुलिस ने 6 लोगों पर मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अस्पताल पहुंचने और पूछताछ करने के बाद स्टाफ ने कहा कि वह इस मामले के बारे में कुछ नहीं जानते।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story