क्राइम

विकास दुबे गैंग के शार्प शूटर का एनकाउंटर हुआ, दिल्ली में सरेंडर करने की फिराक में मोस्ट वांटेड

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
विकास दुबे गैंग के शार्प शूटर का एनकाउंटर हुआ, दिल्ली में सरेंडर करने की फिराक में मोस्ट वांटेड
x
नई दिल्ली. कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने उसके गैंग से ज

नई दिल्ली. कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने उसके गैंग से जुड़े सदस्यों पर भी शिकंजा कसा है. बुधवार की सुबह विकास दुबे गैंग के शार्प शूटर अमर दुबे का हमीरपुर में एनकाउंटर कर दिया गया है.

इसके पहले उसके गैंग के दो बेहद करीबी गिरफ्तार हो चुके हैं. माना जा रहा है अब मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे पूरी तरह से घिर चुका है और वह दिल्ली में सरेंडर करने की फिराक में है.

इसके पहले मंगलवार को वह पुलिस की गिरफ्त में आते-आते रह गया. वह फरीदाबाद के एक होटल में ठहरा हुआ था, परन्तु पुलिस की दबिश के ठीक पहले वह वहां से फरार हो गया. इसे देखते हुए दिल्ली और हरियाणा में भी अलर्ट जारी किया गया है. वहीं फरीदाबाद में उसका साथ देने वाले प्रभात और अंकुर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों ही आरोपी विकास के गाँव के बताए जा रहें हैं.

Elyments App / भारत में लांच हुआ सोशल मीडिया सुपर ऐप एलिमेंट्स, जानिए कैसे करता है काम

होटल के सीसीटीवी में कैद विकास दुबे

बताया जा रहा है की फरीदाबाद के जिस होटल में पुलिस ने दबिश दी वहीँ पर मोस्ट वांटेड क्रिमिनल विकास दुबे छिपा हुआ था. परन्तु पुलिस के पहुँचने के पहले ही वह वहां से पैदल ही भाग गया. पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज जप्त किये हैं. पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति को होटल से भागते देखा गया है, उसका हुलिया और चाल ढाल आरोपी विकास दुबे की ही तरह लग रहा है.

ऐसे मारा गया अमर दुबे

अमर दुबे विकास दुबे की गैंग का शार्प शूटर बताया जा रहा है. हमीरपुर में सुबह उत्तरप्रदेश एसटीएफ ने उसका एनकाउंटर कर दिया. वह फरीदाबाद में एक होटल में था, इस दौरान पुलिस ने दबिश दी और वह भागने की फ़िराक में था. पुलिस और अमर दुबे के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो पुलिस कर्मी घायल हुए हैं और वहीं पर एसटीएफ ने उसे ढेर कर दिया.

Jk Encounter: पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी ढेर,सर्च ऑपरेशन चालू है

इसके पहले अमर दुबे की माँ क्षमा दुबे को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. क्षमा दुबे पर आरोप हैं कि वह हमलावरों को बचाने एवं संरक्षण देने का काम कर रहीं थी.

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Next Story
Share it