क्राइम

Double Murder / MP के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
Double Murder / MP के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या
x
Double Murder in UP / UP के Noida में Double Murder के वारदात को अंजाम दिया गया है. दोनों मृतक पति-पत्नी थें एवं MP के पूर्व सीएम कमलनाथ

Double Murder in UP / UP के Noida में Double Murder के वारदात को अंजाम दिया गया है. दोनों मृतक पति-पत्नी थें एवं MP के पूर्व सीएम कमलनाथ (Ex CM Kamalnath) के चचेरे भाई एवं भाभी थें. सीनियर सिटीजन दम्पति की हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 सेक्टर के I-24 मकान में हुई है. जहाँ रहने वाले 72 साल के नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. नरेंद्र नाथ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई एवं सुमन भाभी बताई जा रही हैं.

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दोनों की हत्या गला घोंटकर की गई है. नरेंद्र नाथ का शव घर के बेसमेंट में एवं सुमन का शव ऊपरी मंजिल के कमरे में मिला है. Double Murder के वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फरेंसिक टीम और डॉग स्कॉट को बुलाया. प्राथमिक जांच में पता चला है कि दम्पति की हत्या गला घोंटकर की गई है.

Top 10 Best Selling Cars in India / जानिए नए साल में किन कारों को भारतीय पसंद कर रहें हैं सबसे अधिक…

पुलिस को शक, जानकार ने दिया वारदात को अंजाम

वारदात की तफ्तीश में जुटी पुलिस को घर में किसी भी तरह के फाॅर्स एंट्री के निशान नहीं मिले हैं. इस वजह से पुलिस को शक है कि वारदात को अंजाम जैसी घर के जानकार ने ही दिया है.

पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि दम्पति ने किसी को ब्याज में पैसे दिए थें. हो सकता है उन्ही ने इस दोहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया हो.

UP Double Murder / MP के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

घर के बेसमेंट में चल रही थी शराब पार्टी

दम्पति का बेटा अपनी पत्नी के साथ एडब्ल्यूओ सोसायटी में रहता है. रोहित ने बताया उसकी मां से रात 11 बजे मोबाइल पर बात हुई थी. वहीं मृतिका सुमन की बेटी की शादी दिल्ली में हुई है. सुमन और उसके दामाद की बातचीत का ऑडियो भी सुमन के मोबाइल में मिला है. जिसमें उसने बताया था कि घर में पार्टी चल रही है और बेसमेंट में शराब पी जा रही है.

भारत को बदनाम करने की साजिश रचने वाली विदेशी ताकतों के समर्थन में कांग्रेस, जानिए क्या कहा अधीर रंजन चौधरी ने…

देर रात पार्टी के निशान भी मिलें

रोहित को भी सुमन ने घर में पार्टी चलने की बात बताई थी. पुलिस को घर बुजुर्ग दंपती के घर से शराब की बोतलें और खाने का सामान मिला है. खाने का सामान बाहर से मंगवाया गया था. पुलिस ने बताया कि स्थिति देखकर साफ है कि घर में शराब पार्टी चल रही थी. शायद पार्टी में आए लोगों ने ही बुजुर्ग दंपती की हत्या की है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story