क्राइम

Umpire Killed In Katak: अंपायर ने नो बॉल करार दिया तो दर्शक ने चाकू घोंपकर मार डाला

Umpire Killed In Katak: अंपायर ने नो बॉल करार दिया तो दर्शक ने चाकू घोंपकर मार डाला
x
ओडिशा के कटक में क्रिकेट मैच के दौरान अंपायर की हत्या कर दी गई है, अंपायर और दर्शक के बीच नो बॉल को लेकर झगड़ा हो गया था

Umpire Killed In Odisha: ओडिशा के कटक जिले में क्रिकेट मैच के दौरान एक अंपायर की बीच मैदान में हत्या कर दी गई. दरअसल अंपायर और दर्शक के बीच नो बॉल को लेकर झगड़ा हो गया जिसमे बाद आरोपी ने अंपायर को पहले बुरी तरह पीटा और बाद में चाकू घोपकर उसे मार डाला।

कटक जिले के गांव में अंडर 18 टीम्स के बीच लोकल मैच खेला जा रहा था. शंकरपुर और बेरहामपुर की टीम के बीच रविवार को मैच हो रहा था. इसी मैच को देखने आए एक दर्शक और अंपायर का झगड़ा हो गया.

कटक में अंपायर की चाकू मारकर हत्या

पुलिस द्वारा बताया गया है कि अंपायर की हत्या करने वाला का नाम मुन्ना राउत है और म्रतक का नाम लकी राउत था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच झगड़ा तब हुआ जब अंपायर लकी राउत ने एक बॉल डिलेवरी को नो बॉल करार दिया, मैच देख रहे जगा राउत नाम के आदमी ने अंपायर के डिसीजन का विरोध दिया और मैदान में आकर उससे लड़ने लगा. दोनों के बीच खूब बहस हुई और बाद में जगा राउत ने अपने भाई मुन्ना राउत को बुला लिया। जिसके बाद मुन्ना ने अंपायर को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और उसके सीने में चाकू घोंप दिया।

इस दौरान कोई भी अंपायर को बचाने नहीं आया लेकिन बाद में उसे SCB हॉस्पिटल में एडमिट किया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है, पुलिस जांच करने गई तो लोगों ने पुलिस टीम को ही घेर लिया और आरोपियों की तुरंत गिरफ़्तारी की मांग उठाई। लकी की हत्या करने वाले जगा राउत की पुलिस तलाश कर रही है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story